कार्रवाई की चपेट में आई 3 दुकानें
कार्रवाई की चपेट में आई 3 दुकानें Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

लापरवाह दुकानदार, मुस्तैद विभाग: कार्रवाई की चपेट में आई 3 दुकानें

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। कोरोना का संकट जहां प्रदेश में भारी है वहीं लॉक डाउन की अवधि के बीच नियमों के पालन ना करने की खबरें सामने आ रही हैं, इस बीच ही मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के गाँधीनगर थाना क्षेत्र में खाद्य सुरक्षा विभाग ने लॉकडाउन के सरकारी निर्देशों का पालन नहीं करने पर आज तीन दुकानों को सील कर उनके फूड लाइसेंस निलंबित कर दिए हैं।

नियमों के उल्लंघन पर विभाग की बड़ी कार्रवाई

इस सम्बन्ध में, प्रदेश में खाद्य सुरक्षा विभाग के मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी देवेन्द्र कुमार वर्मा और गांधीनगर थाना प्रभारी नीलेश अवस्थी द्वारा आज बिना मास्क और सोशल डिस्टेंस नियमों का पालन नहीं करने पर किराना दुकान संचालित करते हुए पाये जाने पर गांधीनगर स्थित वैभव किराना, दीपक किराना और परसा किराना स्टोर पर कार्यवाही की और तीनों किराना दुकान को सील कर दिया। इसके साथ ही तीनों दुकान का फूड लाइसेंस भी निरस्त कर दिया गया है।

बता दें कि, सरकार और प्रशासन द्वारा लॉक डाउन की अवधि के बीच अनावश्यक गतिविधियां करते पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जा रही है साथ ही नियमों के तहत मास्क लगाना अनिवार्य कर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के भी निर्देश दिए जा रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT