जन्मदिन पार्टी के दौरान नशे में कार पर दागी तीन गोलियां
जन्मदिन पार्टी के दौरान नशे में कार पर दागी तीन गोलियां Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

जन्मदिन पार्टी के दौरान नशे में कार पर दागी तीन गोलियां, मुकदमा हुआ दर्ज

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना वायरस का संकट जहां अब तक जारी है वहीं संकटकाल के बीच की कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही है इस बीच ही राजधानी के अवधपुरी क्षेत्र में जन्मदिन पार्टी के दौरान कार पर गोलियां चलाने का मामला सामने आया है। जहां पार्टी में शामिल हुए एक युवक ने नशे में बर्थडे बॉय के एक दोस्त की कार पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चला दीं। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही मामले को संज्ञान में लिया गया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी के अवधपुरी थाना क्षेत्र का है जहां एक युवक द्वारा हर्ष फायरिंग करने की खबर सामने आईं है। बताते चलें कि, रोहित नगर निवासी 26 साल के कुलदीप पाठक आरटीओ में एजेंट है। शनिवार को उसका जन्मदिन था। उन्होंने सीहोर में रहने वाले अपने दोस्त आकाश और भोपाल में रहने वाले आशीष धाकड़ को पार्टी में बुलाया था। उसी समय बर्थडे पार्टी के दौरान आकाश ने पिस्टल से हर्ष फायर के नाम पर आशीष की पार्किंग में खड़ी स्कोडा कार पर एक के बाद एक तीन गोलियां दागी। दो गोलियां ड्राइविंग सीट के गेट के कांच, जबकि एक गोली पीछे वाली सीट के गेट के कांच पर चलाई और मौके से निकल गया।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

इस संबंध में, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया गया। पुलिस ने गोली का मौके से खाली खोखे भी बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया, दोनों पक्ष पहले किसी तरह का मुकदमा दर्ज नहीं कराना चाह रहे थे, लेकिन आशीष ने रविवार शाम आकाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। जिसके लिए जल्द आकाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम सीहोर भेजी जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT