गणतंत्र दिवस पर कड़ी सुरक्षा
गणतंत्र दिवस पर कड़ी सुरक्षा Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: गणतंत्र दिवस पर कड़ी सुरक्षा, रेलवे स्टेशन से लेकर मार्केट में चेकिंग

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। गणतंत्र दिवस पर प्रदेश की राजधानी भोपाल के लाल परेड मैदान के अंदर जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में झंडा फहराया जाएगा, बता दें कि लाल परेड मैदान में होने वाले गणतंत्र दिवस के राज्य स्तरीय समारोह की तैयारियां पूरी हो गई हैं, इसी के मद्देनजर शहर में विशेष सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है, भोपाल प्रशासन बाहर से आने वाले लोगों पर कड़ी निगरानी रख रहा है, बता दें कि शहर में 150 से अधिक चेकिंग पॉइंट्स बनाए गए हैं।

भोपाल में रेलवे स्टेशन से लेकर मार्केट में सख्ती :

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश की राजधानी में होटल, लॉज, धर्मशाला, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और शॉपिंग मॉल में पुलिस के साथ डॉग स्क्वॉड लगातार चेकिंग कर रही हैं, बता दें कि इस बार पुलिस बाजारों में आने वाले लोगों पर विशेष निगरानी रख रही है वहीं बाजारों में आने वाली महिलाओं को सतर्क रहने की सलाह दी गई है।

  • गणतंत्र दिवस को लेकर शहर में सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाया गया है।

  • शहर के कई स्थानों पर चेकिंग पाइंट बनाकर वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

  • बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और बाजारों पर विशेष नजर रखी जा रही है।

  • पुलिस सुरक्षा के मद्देनजर बाहर से आने वाले लोगों पर नजर रख रही हैं।

  • भीड़भाड़ वाले इलाकों व संवेदनशील क्षेत्रों में भी जांच की जा रही है।

26 जनवरी को भोपाल के थोक किराना दुकानें बंद रहेगी :

मिली जानकारी के मुताबिक 26 जनवरी में भोपाल में थोक किराना दुकानें बंद रहेगी, इसके चलते सोमवार को ही भोपाल समेत आसपास के जिलों में किराना सामान की सप्लाई की, ताकि खाद्य सामग्री पहुंचाने में दिक्कत न हो,किराना व्यापारी महासंघ के सचिन अनुपम अग्रवाल के मुताबिक 26 जनवरी को भोपाल किराना व्यापारी महासंघ के कार्यालय में झंडारोहण किया जाएगा। इसी वजह से थोक बाजार बंद रहेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT