राजधानी में आज मिले 95 नए कोरोना पॉजीटिव
राजधानी में आज मिले 95 नए कोरोना पॉजीटिव  Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

अनलॉक 2 का 21वां दिन: राजधानी में आज मिले 95 नए कोरोना पॉजीटिव

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश कोरोना वायरस का गढ़ बनता जा रहा है, अनलॉक 2.0 के बीच राजधानी से रोजाना मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। बता दें कि राजधानी भोपाल में अनलॉक फेज टू के 21वें दिन नए कोरोना केस मिले हैं वहीं राहत की बात ये है कि आज भोपाल और इंदौर सौ से कम मरीज मिले हैं नहीं, तो रोजाना मरीजों का आँकड़ा सौ के पार हो रहा था।

मंगलवार को राजधानी में मिले 95 केस :

बता दें कि बढ़ते कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश की राजधानी में आज नए मरीजों का आंकड़ा 100 से कम आया है। मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को 95 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव सामने आए हैं। बता दें कि इसी के साथ भोपाल में अब तक 4638 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

सोमवार को मिले थे 154 नए मरीज :

अनलॉक फेज के 20वें दिन भोपाल में 100 से ज्यादा कोरोना संक्रमण के नए मरीज मिले हैं। बता दें सावन के तीसरे सोमवार को राजधानी में फिर कोरोना मरीजों की बढ़त हुई थी और 154 नए मरीज सामने आए थे। आज राजधानी में 100 से कम मरीज मिले है जिससे थोड़ी राहत मिली है और कई ठीक भी हुए हैं।

संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब तक 23451 :

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब 23451 तक पहुंच गई है। राहत की बात है कि, 373 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं। अब तक 15684 मरीज पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। वही अब तक कुल 738 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। बता दें कि प्रदेश में खतरनाक कोरोना वायरस के कहर को रोकने के लिए तमाम कोशिशें की जा रही हैं आज हीसरकार द्वारा फैसला लिया गया है कि कोरोना से अधिक संक्रमित जिलो में अब 2 दिन टोटल लॉक डाउन रहेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT