कांग्रेस ने गौ संवर्धन बोर्ड के ऑफिस का किया घेराव
कांग्रेस ने गौ संवर्धन बोर्ड के ऑफिस का किया घेराव Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal: गायों की मौत को लेकर आज कांग्रेस ने गौ संवर्धन बोर्ड के ऑफिस का किया घेराव

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी की राजधानी भोपाल जिले के बैरसिया में एक गौशाला में बड़ी संख्या में गायें मृत पाई गईं थीं, गौशाला में गायों की मौत के मामले में सियासत लगातार गरमा रही है। इस मामले को लेकर अब भोपाल में कांग्रेस सड़क पर उतर गई है। गुरुवार को भोपाल में इस मसले पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गौ संवर्धन बोर्ड के कार्यालय का घेराव किया है।

गौ संवर्धन बोर्ड ऑफिस घेरा :

मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल के बैरसिया में हुई गायों की मौत को लेकर कांग्रेस ने प्रदर्शन किया है। पूर्व मंत्री और मौजूदा विधायक पीसी शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने माता मंदिर चौराहे पर गाय की पूजा की, इसके बाद गौ संवर्धन बोर्ड ऑफिस का घेराव कर प्रदर्शन किया है। वही पुलिस ने प्रर्दशनकारियों को कार्यालय के गेट के बाहर ही रोक दिया, जिसके बाद पीसी शर्मा समेत जिला कांग्रेस के अन्‍य नेता व कार्यकर्ता वहीं धरने पर बैठ गए और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

MP सरकार गायों की मौत के मामले में आरोपियों को बचा रही है : पीसी शर्मा

इस मामले में कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने आरोप लगते हुए कहा- MP सरकार गायों की मौत के मामले में आरोपियों को बचा रही है। हमारी मांग है कि गौ-संवर्धन बोर्ड को तुरंत भंग किया जाना चाहिए और हाईकोर्ट के किसी सिटिंग जज से पूरे मामले की निष्‍पक्ष जांच करवाई जाए। कांग्रेस के प्रदर्शनकारी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए गौशाला संचालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

रविवार को गौशाला में कई गायों के मिले थे शव :

आपको बताते चलें कि, रविवार को गौशाला में बने कुएं में कई गायों के शव मिले थे। 80 से ज्यादा गायों के शव और कंकाल मैदान में पड़े मिले थे। संचालिका निर्मला देवी पर केस दर्ज हो चुका है। वहीं गौशाला का संचालन प्रशासन अपने हाथ में ले चुका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT