आज महाशिवरात्रि के चलते नहीं लगाए जाएंगे टीके
आज महाशिवरात्रि के चलते नहीं लगाए जाएंगे टीके Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना टीकाकरण: आज महाशिवरात्रि के चलते नहीं लगाए जाएंगे टीके, जारी आदेश

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां एक तरफ कोरोना का संकट फिर से बढ़ने लगा है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में कोरोना टीकाकरण की प्रक्रिया जारी है इस बीच ही आज यानि गुरुवार को जहां महाशिवरात्रि है वही इस मौके पर लोगों को कोरोना के टीके नहीं लगाए जायेंगे, इसके आदेश जारी हुए हैं।

जारी आदेश के तहत कही ये बात

इस संबंध में बताते चलें कि, इसे लेकर बीते दिन बुधवार को आदेश जारी हुआ था कि, 11 मार्च को महाशिवरात्रि का पर्व होने के कारण टीकाकरण नहीं किया जाएगा। वहीं इसे लेकर 8 मार्च को जारी आदेश में आज टीकाकरण होने की बात कही गई थी। लेकिन अवकाश की वजह से कोरोना के टीके लग रहे हैं। बताते चलें कि, आगे के निर्धारित प्लान के अनुसार 13 और 15 मार्च को टीके लगाए जाएंगे।

एक दिन में सबसे ज्यादा लगे कोरोना के टीके

इस संबंध में बताते चलें कि, आज यानि बुधवार को राजधानी भोपाल के 77 वैक्सीनेशन सेंटर्स पर टीकाकरण किया गया। इस दौरान 9119 नागरिकों को टीके लगाए गए। आपको बताते चलें कि कोरोना टीकाकरण के दूसरे चरण में लगाए गए टीके का ये अब तक का सबसे ज्यादा है। सबसे ज्यादा 735 टीके एम्स में लगाए गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT