Bhopal: कल  दिग्विजय सिंह भोपाल में धरना देंगे
Bhopal: कल दिग्विजय सिंह भोपाल में धरना देंगे Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal: कल दिग्विजय सिंह किसान कानूनों के खिलाफ करोंद किसान मंडी के पास देंगे धरना

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। संयुक्‍त किसान मोर्चा ने केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ कल (27 सितंबर) भारत बंद का आह्वान किया है, देश के सभी लोगों से संयुक्‍त किसान मोर्चा ने भारत बंद में शामिल होने की अपील की है। बता दें कि, किसानों के इस आह्वान का विपक्षी पार्टियां भी समर्थन दे रही हैं। इस बीच मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सोमवार को मध्य प्रदेश की राजधानी में धरना देंगे।

दिग्गी सोमवार को भोपाल में देंगे धरना

बता दें कि, वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) सोमवार को किसान कानूनों के खिलाफ करोंद किसान मंडी के समीप धरना देंगे, दिग्विजय सिंह ने कहा कि वे किसान कानूनों के विरोध में भारतीय किसान यूनियन के भारत बंद के आह्वान पर सोमवार को यहां धरना देंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा- कल 27/09/2021 को भारतीय किसान यूनियन द्वारा किसान विरोधी क़ानूनों के ख़िलाफ़ भारत बंद के समर्थन में मैं सुबह 11 बजे भोपाल की करोंद किसान मंडी में आयोजित धरने में शामिल होने जा रहा हूँ। उन सभी लोगों से जो इन किसान विरोधी क़ानूनों के ख़िलाफ़ हैं अनुरोध है वे कृपया इसमें शामिल हों।

संयुक्‍त किसान मोर्चा का कृषि कानूनों के खिलाफ भारत बंद कल :

आंदोलनकारी किसानों ने 27 सितंबर के भारत बंद की पूरी तैयारी कर ली है। संयुक्त किसान मोर्चा ने कहा कि बंद का आयोजन सुबह से शाम तक के लिए किया गया है, इस दौरान सभी सरकारी और निजी दफ्तर, शिक्षण और अन्य संस्थान, दुकानें, उद्योग और व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। बंद से सभी आपात प्रतिष्ठानों, सेवाओं, अस्पतालों, दवा की दुकानों, राहत एवं बचाव कार्य और निजी इमरजेंसी वाले लोगों को बाहर रखा गया है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक पर पढ़ें पूरी खबर- कल Bharat Band रहेगा और विपक्षी दलों का रहेगा समर्थन

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT