स्व. कैलाश सारंग की श्रद्धांजलि सभा
स्व. कैलाश सारंग की श्रद्धांजलि सभा Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: रवीन्द्र भवन में स्व. कैलाश सारंग की श्रद्धांजलि सभा, कई नेता मौजूद

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। दीपावली के दिन ही यानि 14 नवंबर को मध्यप्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद कैलाश सारंग का मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया था। वरिष्ठ नेता कैलाश सारंग के निधन के बाद मध्यप्रदेश भाजपा कार्यालय में 19 नवंबर को श्रद्धांजलि सभा रखी गई थी, आज भी राजधानी भोपाल के रवीन्द्र भवन में आयोजित स्व. श्री कैलाश सारंग जी की श्रद्धांजलि सभा रखी गई जहां कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

बता दें कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भारतीय जनता के वरिष्ठ नेता स्व. कैलाश सारंग जी की स्मृति में भोपाल में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भाग ले रहे हैं, इसी बीच प्रदेश के कई वरिष्ठ नेतागण उपस्थित रहे।

सभा में शिवराज ने कहा कि-

श्रद्धेय कैलाश सारंग जी ने मेरे जैसे अनगिनत कार्यकर्ताओं को बनाया है, उनके जाने से राजनीति के एक युग का अंत हुआ है। उनके बिना अब मध्यप्रदेश सूना लगता है।

मनुष्य का शरीर क्षणभंगुर और नाशवान है। शरीर समाप्त होने के बाद भी आत्मा जीवित रहती है, सारंग जी हम सभी की स्मृतियों में तो जीवित रहेंगे ही, साथ ही अपने कर्मों से हमें प्रेरित करते रहेंगे।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह-

नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा

भारतीय जनसंघ और भाजपा के आधार स्तंभ रहे श्रद्धेय कैलाश नारायण सारंग की श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुआ, इस अवसर पर उनके प्रेरक व्यक्तित्व और कृतित्व का पुण्य स्मरण करते हुए उन्हें अपनी आदरांजलि अर्पित की। आपको बताते चलें कि भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश सारंग पूर्व मंत्री एवं नरेला विधायक विश्वास सारंग के पिता थे। कैलाश सारंग भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक सदस्य थे। वे 87 वर्ष के थे। वरिष्ठ नेता कैलाश सारंग 1990 से 1996 तक राज्यसभा सदस्य भी रहे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT