पिता-पुत्र को हाईवे पर ट्रक ने रौंदा
पिता-पुत्र को हाईवे पर ट्रक ने रौंदा Social Media
मध्य प्रदेश

पिता-पुत्र को हाईवे पर ट्रक ने रौंदा: खूनी ट्रक समेत चालक गिरफ्तार

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में नहीं रुक रहे सड़क हादसों के मामले, कोरोना संकटकाल के बीच भी लगातार दुर्घटनाओं की खबर सामने आ रही हैं। दर्दनाक हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी के कटारा हिल्स क्षेत्र का है।

जानिए क्या है पूरी घटना

राजधानी के कटारा हिल्स थाना क्षेत्र के रापड़िया जोड़ पर एक हृदय विदारक सड़क हादसे में तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल पिता-पुत्र को कुचल दिया। घटनास्थल पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक लेकर फरार हो गया जबकि मोटरसाइकिल ट्रक के अगले हिस्से में ही फंसी रह गई। करीब पांच किमी दूर जाकर आरोपी चालक ने एक सूने स्थान पर ट्रक रोककर मोटरसाइकिल को ट्रक से अलग किया और सूखी सेवनिया की ओर भाग निकला।

इस घटना की सूचना मिलते है पुलिस वहां पहुंची, सूखी सेवनिया थाना प्रभार बलजीत सिंह ने ट्रक को रोककर आरोपी चालक को दबोच लिया था। पुलिस के मुताबिक ग्राम सिमराज, सतलापुर मंडीदीप निवासी गोपीलाल चौधरी कोरियर का काम करते थे। परिवार में पत्नी के अलावा तीन बेटियां व एक बेटा था। मंगलवार शाम करीब पांच बजे गोपीलाल अपने इकलौते बेटे सुमित चौधरी के साथ ग्राम रापड़िया जा रहे थे। ग्राम रापड़िया में गोपीलाल चौधरी का ससुराल है और दोनों पिता-पुत्र वहां गेहूं लेने जा रहे थे।

थाना प्रभारी पुणेन्द्र सिंह ने बताया

रापड़िया जोड़ के पास मोटरसाइकिल गांव की तरफ मोड़ते समय पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि मोटरसाइकिल से पिता-पुत्र जमीन पर गिर गए और तेज रफ्तार ट्रक उनके ऊपर से गुजर गया। थाना प्रभारी ने बताया कि भारी वाहन पिता-पुत्र के सिर व शरीर पर से गुजर गया था। मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक अपनी गाड़ी लेकर घटनास्थल से फरार हो गया जबकि दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल बोनट में फंसी रह गई थी।

सेट पर मिली सूचना के बाद सूखी सेवनिया थाना प्रभारी ने खूनी ट्रक को रोककर आरोपी चालक को दबोच लिया था। वह कटारा हिल्स थाने के पुलिसकर्मियों का इंतजार कर रहे थे। लेकिन इस बीच आरोपी चालक उन्हें भी गच्चा देकर वहां से ट्रक लेकर फरार हो गया। करीब दस किमी पीछा करने के बाद पुलिस ने आरोपी चालक को दबोच लिया। खूनी ट्रक राजस्थान का बताया जा रहा है।
थाना प्रभारी पुणेन्द्र सिंह ने बताया

आपको बताते चलें कि सड़क हादसे का यह पहला मामला नहीं है, इस संकट में लोग लगातार हादसो का शिकार हो रहे हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है वहीं वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन भी सुरक्षित रखने के लिहाज से अनिवार्य है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT