गैस सिलेंडर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर दुघर्टनाग्रस्त
गैस सिलेंडर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर दुघर्टनाग्रस्त Syed Dabeer Hussain-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: गैस सिलेंडर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर दुघर्टनाग्रस्त, टला हादसा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट का दौर जहां थम सा गया है वहीं दूसरी तरफ कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच राजधानी के वीआईपी रोड पर बीते दिन मंगलवार रात को गैस सिलेंडर से भरा ट्रक जाली तोड़ते हुए दुघर्टनाग्रस्त हो गया जिसमें सीट पर फंसे ड्राइवर को बड़ी मशक्कत से निकाला गया।

क्या है पूरा हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा राजधानी के वीआईपी रोड का है जहां गैस सिलेंडर से भरा ट्रक वीआईपी रोड की रेलिंग तोड़ते हुए सड़क किनारे उतर गया जिसमें ट्रक के क्षतिग्रस्त होने से ट्रक ड्राइवर उसमें फंस गया, जिसे निकालने के लिए पुलिस और प्रशासन को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बताते चलें कि, इस घटना से बड़ा हादसा होने से टल गया है वहीं हादसे में किसी को चोट नहीं आई है।

सिलेंडर फटने से हो सकता था बड़ा हादसा

इस संबंध में बात करें तो अच्छी बात रही कि ट्रक पलटा नहीं यदि ट्रक में रखे सिलेंडर में से कोई फट जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस के मुताबिक यह हादसा करीब पौने आठ बजे साईदा नगर में पंप हाउस के पास घटित हुआ है। बता दें कि, हादसे के बाद देर रात तक राहत और बचाव कार्य जारी था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT