अवार्ड शो में शामिल होने पहुंचे ये दो कलाकार
अवार्ड शो में शामिल होने पहुंचे ये दो कलाकार Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: फिल्मी सितारों का लगा मेला, शो में शामिल होने पहुंचे ये दो कलाकार

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकट जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ संकटकाल के बीच कई आयोजन होते जा रहे हैं इस बीच ही आज यानि रविवार को फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल और अभिनेता अमित सोनी राजधानी पहुंचे। जहां ब्यूटी इवेंट में शामिल होंगे।

राजधानी के ब्यूटी इवेंट में शामिल होंगे दो फिल्मी कलाकार

इस संबंध में बताते चलें कि, दोनो सेलिब्रिटी आज श्यामला हिल्स स्थित मानस भवन में द फिटनेस हैडक्वाटर्स की ओर से आयोजित ब्यूटी इवेंट मेगा सेमिनार और अवॉर्ड शो में शामिल होंगे। जहां इस शो में ब्राइडल थीम पर तैयार मॉडल्स रैंपवॉक भी करेंगी। बताते चलें कि, शो में सूरत की जानी-मानी मेकअप आर्टिस्ट कविता पटेल द्वारा एडवांस मेकअप पर लाइव डेमो भी होगा। इस अवसर पर इवेंट का आयोजन कर रहे राकेश बाठला और ममता शर्मा ने बुके देकर अमीषा पटेल और अमित सोनी का स्वागत किया।

राजधानी में कई सितारे कर रहे है शूटिंग

इस संबंध में बताते चलें कि, राजधानी में इन दिनों शूटिंग के सिलसिले में फिल्मी सितारों की आवाजाही लगी हुई है। जहां भोपाल में हुमा कुरैशी 'महारानी' और नुसरत भरुचा अपनी फिल्म 'छोरी' की शूटिंग में बिजी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT