दो मासूम बहनों की खदान में डूबने से मौत
दो मासूम बहनों की खदान में डूबने से मौत Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल:दो मासूम बहनों की खदान में डूबने से मौत,रेस्क्यू कर निकाला बाहर

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना कोहराम मचा कर रख दिया है वहीं दूसरी तरफ आपराधिक घटनाओं के साथ हादसों की घटनाएं सामने आ रही हैं इस बीच राजधानी भोपाल के कोलार क्षेत्र से एक खबर सामने आई है जहां खदान के पानी में डूबने से दो सगी बहनों की मौत हो गई जिन्हें सूचना मिलने पर एनडीआरएफ की टीम ने 4 घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना राजधानी भोपाल के कोलार क्षेत्र की है जहां कोलार के सोहागपुर गांव के पास एक खदान में दो सगी बहनें 12 साल की मंशु मीना और 9 साल की सुमन के डूबने की सूचना मिली। बताया जा रहा है कि, दोनों बच्चियों के पिता खेती करते हैं। देर शाम तक दोनों घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की थी। ग्रामीणों की सूचना पर 11वीं वाहिनी एनडीआरएफ की दो टीमें पहुंचीं और 4 घण्टे की मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला गया।

पोस्टमार्टम के बाद होगा खुलासा

इस संबंध में, मामले को पुलिस द्वारा संज्ञान में लेे लिया गया है जहां दोनों बच्चियों की मौत के कारणों का पता लगाया जाएगा जहां हादसा होते किसी ने देखा नहीं है। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति का खुलासा हो पाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT