आरक्षकों के ग्रेड पे को लेकर दो विधायकों ने लिखा CM को पत्र
आरक्षकों के ग्रेड पे को लेकर दो विधायकों ने लिखा CM को पत्र Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

आरक्षकों के ग्रेड पे को लेकर दो विधायकों ने लिखा CM को पत्र, दिया हवाला

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। साल की शुरुआत में आईं वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के बीच जहां संकट की स्थिति बनी हुई है वहीं दूसरी तरफ बढ़ते संक्रमण के दौर में किसी ना किसी मुद्दे को लेकर विधायकों की सीएम शिवराज सिंह से आए दिन मांग सामने आती है जिसमें अब राजस्थान में चल रहे आरक्षकों (कॉन्स्टेबल) के ग्रेड पे बढ़ाने की मांग का असर प्रदेश में दिखा है जहां सीएम शिवराज को दो विधायकों ने पत्र लिखा है।

दो विधायकों ने सीएम को पत्र लिखकर कही ये बात

इस संबंध में, प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान को आरक्षकों (कॉन्स्टेबल) का ग्रेड-पे 1900 से 2400 करने के लिए दो विधायकों ने पत्र लिखा है जिसमें राजस्थान में तत्कालीन बढ़े ग्रेड-पे वेतनमान का हवाला दिया है। बता दें कि,मुख्यमंत्री को पत्र लिखने वाले विधायकों में राजगढ़ विधायक बापू सिंह तवंर औऱ गुन्नौर जिला पन्ना विधायक शिवदयाल बागरी शामिल हैं।

पुलिस कार्मिकों का वेतन ग्रेड बढ़ाने को लेकर राजस्थान में मांग तेज

इस संबंध में, राजस्थान में 24 घंटे ड्यूटी देने वाले पुलिस कार्मिकों का वेतन ग्रेड बढ़ाने की मांग अब तेज हो गई है। जहां करीब सौ विधायक पुलिसकर्मियों की इस मांग के समर्थन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिख चुके हैं। इसे लेकर विधायकों ने पुलिस कांस्टेबलों को राजस्थान विधानसभा में भी इस मामले को उठाने का आश्वासन दिया है। ऐसे में पुलिसकर्मी मुख्यमंत्री से मांग पूरी करने की उम्मीद लगाए हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT