उमा भारती ने रिया चक्रवर्ती के बचाव में कही बात
उमा भारती ने रिया चक्रवर्ती के बचाव में कही बात Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

सुशांत केस: उमा भारती ने रिया चक्रवर्ती का बचाव करते हुए कही ये बात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाईं है जिस पर अब तक सीबीआई जांच जारी है इसे लेकर प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती का बड़ा बयान सामने आया है जहां रिया चक्रवर्ती के बचाव में कहा कि जब तक किसी पर आरोप सिद्ध नहीं हो जाता वो उसे आरोपी सिद्ध नहीं करना चाहिए।

पूरे मामले में राजनीति नहीं करें - बीजेपी नेत्री उमा भारती

इस संबंध में, बयान देते हुए कहा कि, मैं नहीं जानती हूं कि रिया चक्रवर्ती कौन है लेकिन कोई भी सीबीआई की जांच को प्रभावित नहीं कर सकता है। साथ ही कहा कि, इस पूरे मामले में क्षेत्रवाद राजनीति ना करें, बिहार वर्सेज महाराष्ट्र नहीं करना चाहिए इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। किसी भी तरह से किसी भी महिला को ट्रायल पर नहीं डालना चाहिए यह हमारी यहां की सभ्यता नहीं है। आगे कहा कि, मुझे सुनकर दुःख हुआ है कि, उन्होंने हमारे कला जगत में अपना योगदान दिया था। लेकिन जब तक सभी आरोप सिद्ध नहीं हो जाता हम इस तरह से आरोप नहीं लगा सकते हैं।

कांग्रेस का नेतृत्व गांधीवादी प्रवृति का होना चाहिए - उमा भारती

इस संबंध में, कांग्रेस के अध्यक्ष को लेकर कहा कि, मेरी सलाह तो यह है कि, कांग्रेस को अब गांधी प्रवृति की ओर लौटना चाहिए। कांग्रेस का नेतृत्व उस व्यक्ति को देना चाहिए जो सचमुच गांधीवादी प्रवृति का होना चाहिए, स्वदेशी होने के साथ विदेश का कोई एलिमेंट नहीं होना चाहिए। मैं चाहती हूं कि परिवारवाद से मुक्ति मिले।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT