उमा भारती के ट्वीट बने चर्चा के केंद्र
उमा भारती के ट्वीट बने चर्चा के केंद्र Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

उमा भारती के ट्वीट बने चर्चा के केंद्र

Author : News Agency

भोपाल, मध्यप्रदेश। भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं मप्र की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के रविवार को संगठन से संबंधित किए गए ट्वीट चर्चा का केंद्र बन गए। सुश्री भारती ने ट्वीट के जरिए लिखा है 'मैं पिछले काफी दिनों से मध्यप्रदेश में हूं। तब से एक विषय मेरी जानकारी में आया, जिस पर मैं कुछ जानकारी आपसे साझा कर रही हूं।' उन्होंने यह ट्वीट प्रदेश भाजपा को टैग किया है। उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट में लिखा है, जबलपुर के बनर्जी परिवार का जनसंघ के समय से पार्टी के आधार को व्यापक करने में योगदान रहा है। श्रीमती जयश्री बनर्जी जी जबलपुर से सांसद रही हैं तथा आपातकाल के समय पर इस परिवार को भारी कठिनाई का सामना करना पड़ा। जबलपुर की श्रीमती कांति रावत मिश्रा 30 साल से भाजपा में हैं तथा कई पदों पर रही हैं।

सुश्री भारती ने लिखा है कि बैनर्जी परिवार की बेटी तथा विद्यार्थी परिषद की कार्यकर्ता मल्लिका बनर्जी का विवाह हमारे आज के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से हुआ है। उन्होंने कहा कि यह विवाह विद्यार्थी परिषद के वरिष्ठजनों के प्रस्ताव पर हुआ और श्री नड्डा विवाह के समय भाजपा में नहीं विद्यार्थी परिषद में थे। इसी तरह प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा का विवाह श्रीमती कांतिरावत मिश्रा की बेटी से तीन साल पहले हुआ। आज से 20 साल पहले श्रीमती कांति प्रदेश में भाजपा की पदाधिकारी थीं और उस समय श्री शर्मा भी भाजपा में नहीं, बल्कि विद्यार्थी परिषद में थे।

सुश्री भारती ने सिलसिलेवार ट्वीट में लिखा है, मध्यप्रदेश में कुछ दिनों से कुछ घिनौनी और ओछी मानसिकता वाले लोगों ने यह दुष्प्रचार करने का असफल प्रयास किया कि बनर्जी परिवार एवं मिश्रा परिवार की भाजपा में हैसियत इन दोनों के रिश्तेदारी के कारण हैं। हकीकत इसके विपरीत है। दोनों परिवार का योगदान बहुत लंबे समय से भाजपा के लिए रहा है। तथा यह हाल का संयोग है कि इन परिवारों की बेटियों के विवाह भाजपा के नेताओं से हुए हैं। इसको गलत तरीके से दुष्प्रचारित करना निंदनीय है।

सुश्री भारती ने सिलसिलेवार ट्वीट

नाम और आशय स्पष्ट करें सुश्री : सलूजा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने इस संबंध में ट्वीट करके हुए कहा कि सुश्री भारती को बताना चाहिए कि वो कौन घिनौनी और ओछी मानसिकता वाले लोग 'आपकी पार्टी' में हैं, जो जबलपुर के इन परिवारों की हैसियत उनके दामादों से कम आंक रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री को उनके नाम और आशय स्पष्ट करना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT