Bhopal News
Bhopal News Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal News: चाचा ने अपने भतीजे को तालाब में फेंका, फिर खुद भी कूद गया- दोनों की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक सनसनीखेज खबर सामने आई

  • यहां पहले चाचा ने अपने भतीजे को तालाब में फेंक दिया इसके बाद खुद भी कूदा

  • चाचा-भतीजे की मौत, पुलिस ने दोनों के शव बरामद कर लिए

Bhopal News: प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है यहां पहले चाचा ने अपने भतीजे को तालाब में फेंक दिया इसके बाद खुद भी तालाब में कूद कर अपनी जान दे दी। तालाब में डूबने से दोनों की मौत हो गई है।

अपने भतीजे को चाचा ने तालाब में फेंका

बताया जा रहा है कि चाचा ने मासूम भतीजे को छोटे तालाब में फेंक दिया। इसमें भतीजे की मौत हो गई। ऐसे में जब लोगों ने उसे देखा और पकड़ना चाहा तो आरोपी ने खुद ही तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली, पुलिस ने दोनों के शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार चाचा का मानसिक संतुलन सही नही था। जिस वजह से उसको एक माह पूर्व घर से भगा भी दिया था। वहीं घर से भगाने के बाद वे एक माह से अपने ससुराल में बीवी बच्चों के साथ रह रहा था। ऐसे में चाचा अपने भतीजे को स्कूल से लेने गया इसके बच्चे को तालाब लेकर पंहुचा यहां पहले चाचा ने बच्चे को तालाब में फेंका फिर खुद तालाब में कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT