कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन के बयान पर केंद्रीय मंत्री पटेल का पलटवार
कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन के बयान पर केंद्रीय मंत्री पटेल का पलटवार Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

दमोह: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन के बयान पर केंद्रीय मंत्री पटेल का पलटवार

Author : Deepika Pal

दमोह, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना का संकट फिर से आ खड़ा हो गया है वहीं दूसरी तरफ संकटकाल के बीच चुनाव भी आयोजित किए जा रहे हैं, इस बीच ही दमोह विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से प्रत्याशी अजय टंडन के बयान से हलचल मच गई है। तो वहीं उनके इस बयान पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने पलटवार करते हुए प्रतिक्रिया दी है।

कांग्रेस प्रत्याशी टंडन के इस बयान पर पटेल ने दी प्रतिक्रिया

इस संबंध में, दमोह की विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने बयान देते हुए कहा था कि, उनकी अचानक हत्या हो सकती है। जिस पर जहां विपक्ष की ओर से केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने प्रत्याशी टंडन के बयान को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि, कांग्रेस पार्टी को दमोह उपचुनाव के नतीजे का भान पहले ही हो चुका है। कांग्रेस हताशा से गुजर रही है और इस कारण से ऐसे बयान सामने आ रहे हैं। इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने उम्मीद जताई है कि, बीजेपी भारी बहुमत से उप चुनाव जीतेगी। दल बदलने को मुद्दा बनाने की आवश्यकता नहीं है। लोगों को यदि किसी पार्टी की विचारधारा पसंद नहीं आती है तो वहां से त्यागपत्र देकर दूसरी पार्टी में शामिल हो जाते है।

17 अप्रैल को विधानसभा चुनाव में मतदान

इस संबंध में आपको बताते चलें कि, प्रदेश के दमोह जिले में उपचुनाव में 17 अप्रैल को मतदान होगा जिसमें 2 मई को नतीजे आएंगे। इससे पहले आज शुक्रवार कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह जनता को संबोधित करने और अजय टंडन के पक्ष में मतदान की अपील करने दमोह विधानसभा पहुंचेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT