गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान Social Media
मध्य प्रदेश

MP में कांग्रेस की चल रही है अंदरुनी लड़ाई, मंत्री मिश्रा का बयान चर्चा में

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां एक तरफ सरकार द्वारा कार्य किए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कई मुद्दों पर मंत्रियों के बयान सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही आज यानि शुक्रवार को प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सीएम शिवराज को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। वहीं कांग्रेस पर भी निशाना साधा है।

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शुभकामनाएं देते हुए कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को शुभकामनाएं देते हुए मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज जी ने 14 साल के अपने नेतृत्व में जनसेवा की मिसाल कायम की है। उनकी दूरदर्शी विकास और जनहित योजनाओं को देश ने सराहा है, अपनाया है। उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देता हूं। साथ ही कहा कि, ये हर भारतवासी के लिए सौभाग्य की बात है कि हमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जैसा नेतृत्व मिला है। सेरावीक वैश्विक ऊर्जा एवं पर्यावरण नेतृत्व अवार्ड से सम्मानित किए जाने पर हम सभी गौरवान्वित हैं।

कांग्रेस पर तंज कसते हुए दिया ये बयान

इस संबंध में कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि, मध्यप्रदेश में कांग्रेस की अंदरुनी लड़ाई चल रही है, इसके नेता पूर्व सीएम कमलनाथ जी को दरकिनार करने के लिए तरह-तरह के मुद्दे उछाल रही है। अगले चुनाव तक यहां कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ने लायक नहीं बचेगी, कोई तीसरा मोर्चा ही इसकी जगह दिखेगा। कांग्रेस में मर्यादा, अनुशासन का उल्लंघन खुद पार्टी के वरिष्ठ नेता करते रहे हैं। अगर कोई सीमा पार करता है तो कार्रवाई तो होगी ही।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT