महिला ने थाना प्रभारी पर लगाए अभद्रता के आरोप
महिला ने थाना प्रभारी पर लगाए अभद्रता के आरोप Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

महिला ने थाना प्रभारी पर लगाए अभद्रता के आरोप, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच ही राजधानी के पिपलानी क्षेत्र से एक घटना सामने आई है जहां पिपलानी थाने के थाना प्रभारी पर महिला ने अभद्रता के आरोप लगाए हैं। जहां महिला ससुराल पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए गई थी।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी के पिपलानी थाने से थाना प्रभारी द्वारा महिला को धक्के मारकर भगाने की खबर सामने आई है, जहां महिला ने टीआई चैन सिंह रघुवंशी पर अभद्रता करने के आरोप लगाए हैं। बताते चलें कि, टीआई चैन सिंह रघुवंशी ने महिला से कहा- काहे की एफआईआर, फालतू बात मत करना, किसी डीएसपी के फोन से आई है तो मदद कर रहा हूं, गलत बात नहीं करूंगा, आपका मामला कोर्ट में चल रहा है, आप 5 साल से नहीं रह रही, बाहर निकल, महिला थानेदार के पास जाइए। दरअसल, महिला ससुराल पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए गई थी पुलिस ने एफआईआर दर्ज करना तो दूर महिला की शिकायत तक नहीं ली।

फरियादी महिला ने शिकायत पत्र में कहा

फरियादी महिला ने शिकायत पत्र में कहा -

इस संबंध में, फरियादी ऋतु साहू सोंदिया ने एक शिकायत पत्र देकर बताया कि, 2015 से अपने मम्मी-पापा के पास रह रही है। ससुराल पिप्लानी में है , वहां रखी अलमारी से महत्वूर्ण दस्तावेज निकालने के लिए पुलिस की मांग की। जिसपर फरियादी के साथ महिला आरक्षक भेजकर दस्तावेज निकलवाए । इसके बाद फरियादी थाना आकर चोरी की रिपोर्ट के लिए बोलने पर थाना प्रभारी द्वारा इतनी साल बाद चोरी की FIR ना करने का बोला तो महिला अभद्रता पर उतारू हो गई जिसे महिला सब इंस्पेक्टर के पास भेजा गया। पुलिस द्वारा फरियादी की मदद की गई है। फरियादी का तलाक का प्रकरण न्यायालय में विचाराधीन है। फरियादी के द्वारा जो आवेदन दिया गया था उसे पिपलानी थाना ने लिया था और उसी अनुसार महिला की मदद की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT