छेड़छाड़ के केस में कार्रवाई न होने पर टावर पर चढ़ी युवती
छेड़छाड़ के केस में कार्रवाई न होने पर टावर पर चढ़ी युवती Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: छेड़छाड़ के केस में कार्रवाई न होने पर टावर पर चढ़ी युवती, लगाए आरोप

Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच ही राजधानी के कोहेफिजा क्षेत्र में आज शुक्रवार शाम होमगार्ड पर कार्रवाई की मांग को लेकर एक युवती सीएम हाउस के पास मोबाइल टावर पर चढ़ गई। जिसे पुलिसकर्मियों और फायर ब्रिगेड की मदद से नीचे उतारा गया।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, कोहेफिजा पुलिस थाने में होमगार्ड जवान के खिलाफ छेड़छाड़ करने पर युवती ने शिकायत दर्ज की थी लेकिन पुलिस ने उसके मामले को गंभीरता से नहीं लिया। जिससे नाराज होकर युवती पॉलीटेक्निक चौराहे पर स्थित मोबाइल टावर पर चढ़ गई करीब 80 फीट से अधिक ऊंचाई पर पहुंचने पर लोगों की नजर उस पर पड़ी। युवती उस दौरान कार्रवाई की मांग पर अड़ गई। बताते चलें कि, 27 वर्षीय युवती जहांगीराबाद में रहकर वह प्राइवेट जॉब करती है जिसकी पहचान होमगार्ड जवान से थी। जिसने उससे पैसे लेने के साथ छेड़छाड़ की थी।

पुलिस पर कार्रवाई ना करने के लगाए आरोप

इस संबंध में, पीड़िता के दोस्त ने आरोप लगाते हुए कहा कि, पुलिस मामला वापस लेने के लिए धमका रही है। वहीं मामले में जांच कर रही पुलिस अधिकारी द्वारा भी उसे परेशान किया जा रहा है। मामले में सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT