Bhopal: आग में झुलसी महिला की इलाज के दौरान हुई मौत
Bhopal: आग में झुलसी महिला की इलाज के दौरान हुई मौत Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal: आग में झुलसी महिला की इलाज के दौरान हुई मौत, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मामला भोपाल के गांधीनगर थाना क्षेत्र का

  • गांधीनगर थाना क्षेत्र में आग में झुलसी महिला की मौत

  • पड़ोसी से झगड़ा होने के बाद महिला ने तेल डालकर लगाई थी आग

  • पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया अस्पताल

  • जांच में जुटी पुलिस, परिजनों के बयान के बाद पुलिस करेगी मामला दर्ज

भोपाल, मध्यप्रदेश। ऐसा कई बार सुनने को मिला है कि पड़ोसी झगड़े के कारण लोग अपना ही नुकसान कर बैठते हैं। इसका एक और जीता जागता उदाहरण राजधानी भोपाल (Bhopal) से सामने आया है। जहां पड़ोसी से झगड़ा होने के बाद महिला ने खुद पर तेल डालकर आग लगाई थी, जिसके बाद आग से झुलसने के कारण महिला की मौत हो गई है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गांधीनगर थाना क्षेत्र का है। जहां कल एक महिला ने घर में अपने ऊपर तेल डालकर आग लगा ली थी। बता दें, भोपाल के गांधीनगर थाना क्षेत्र महिला ने पड़ोसी से झगड़ा होने के कारण आग लगाई थी। मिली जानकारी के अनुसार- 70 फीसदी जलने के बाद उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस :

इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बता दें कि, परिजनों के बयान के बाद पुलिस मामला दर्ज करेगी।

बताते चलें कि कोरोना संकट के बीच एमपी के कई जिलों में आपराधिक मामलों के साथ अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है, इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से विवाद के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- बच्चों के झगड़े में हुआ खूनी संघर्ष, बदमाश ने कई लोगों को मारा चाकू

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT