युवती की आत्महत्या की कोशिश नाकाम
युवती की आत्महत्या की कोशिश नाकाम Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल : युवती की आत्महत्या की कोशिश नाकाम, इरादे भांपकर गोताखोर ने बचाया

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां अब तक थमा नहीं है वहीं दूसरी तरफ बढ़ते संक्रमण बीच कई अप्रत्याशित और आत्महत्या की घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही राजधानी के बड़े तालाब से छलांग लगाकर आत्महत्या करने की घटनाओं में एक और घटना सामने आईं है जहां युवती के इरादों को भांपकर गोताखोरों ने घटना को होने से रोक लिया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी के वीआईपी रोड के पास बड़े तालाब के पास खुदकुशी के इरादे से घूम रही युवती को बचाया है, जहां नगर निगम के गोताखोर शेख आसिफ ने बताया कि आज मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे एक युवती वीआईपी रोड पर घूमते हुए नजर आई। जहां वह पानी की तरफ देखे जा रही थी। कभी बैठ जाती तो फिर कभी चलने लगती। उसके पानी में कूदने की कोशिश करने के पहले ही एक साथी के साथ मिलकर पकड़ लिया।

पुलिस ने युवती को समझाइश देकर छोड़ा

इस संबंध में, घटना की सूचना मिलते ही तलैया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची जहां युवती से काफी देर तक पूछताछ की गई लेकिन युवती ने कारण नहीं बताया है और कहा कि वह यूं ही यहां आ गई थी। वह पुलिसकर्मियों के सामने हंसते भी नजर आई। फिलहाल पुलिस ने युवती को दोबारा तालाब नहीं आने की समझाइश देने के बाद जाने दिया। इस घटना के बाद बात सामने आ रही है कि, वीआईपी रोड के तलैया से शुरू होने से लेकर राजा भोज की मूर्ति तक जाली लगाए जाने की जरूरत है। अगर यहां पर दो से तीन फीट ऊंची जलाई लगाई जाती है, तो कई लोगों को सुसाइड करने से रोका जा सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT