राशन नहीं मिलने पर महिलाओं ने जमकर हंगामा किया
राशन नहीं मिलने पर महिलाओं ने जमकर हंगामा किया Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

BJP पर फिर लगा राशन घोटाले का आरोप, महिलाओं के हंगामे से खुली पोल

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में एक ओर कोरोना के संक्रमित मामलों से हालात अस्थिर बने हुए हैं, वहीं लॉक डाउन के बीच आर्थिक संकट के बादल छाने की खबरें भी सामने आती जा रही हैं इस कालक्रम में ही राजधानी के स्टेशन रोड स्थित राशन दुकान पर राशन नहीं मिलने पर महिलाओं ने जमकर हंगामा किया।

सरकार की योजना से वंचित महिलाओं का प्रदर्शन

इस सम्बन्ध में, प्रदेश की शिवराज सरकार द्वारा गरीब और जरूरतमंदो को खाद्य व अन्य सामग्री उपलब्ध कराने के लिए योजना बनाई गई थी, लेकिन सरकार की योजना से वंचित अति गरीब महिलाओं ने जमकर हंगामा और विरोध प्रदर्शन किया। बताया जा रहा है कि, बीजेपी नेताओं द्वारा बनाई गई लिस्टो के आधार पर राशन वितरित किया जा रहा था, लेकिन इसकी जानकारी झुग्गी वासियों को नहीं है कि किसने कब लिस्ट बनाई है।

जिम्मेदार करीबियों को पहुंचा रहे फायदा

बता दें कि, कोरोना संकट के बीच लगातार राशन वितरण में अनियमितता की खबरें सामने आ रही थी, जिसमें बताया गया कि, जिम्मेदार घर बैठे लिस्ट बनाकर अपने करीबियों को फायदा पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। जहां राशन दुकानदारों द्वारा फोन कर कर के लोगों बुलाया जा रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT