अज्ञात वाहन ने युवक को कुचला, हुई मौत
अज्ञात वाहन ने युवक को कुचला, हुई मौत Social Media
मध्य प्रदेश

अज्ञात वाहन ने युवक को कुचला, हुई मौत

Author : Faraz Sheikh

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में जहां कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है वहीं आपराधिक मामले भी सामने आते जा रहे हैं इसके चलते ही राजधानी भोपाल के सूखी सेवनिया इलाके में सड़क हादसे में घायल युवक की मौत हो गई। युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, शहर के सूखी सेवनिया टीआई शिवानी चतुर्वेदी के मुताबिक मृतक 58 वर्षीय केशुराव पिता नाथूराम, सुरभि कालेज के पास सूखी सेवनिया में रहता था। वह निजी काम करता था। उसके तीन बच्चे हैं। बीती 29 मार्च को वह साइकिल से किसी काम के लिए जा रहा था। शाम करीब छह बजे अब्दुल्ला बरखेड़ी रोड पर किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

अज्ञात वाहन की तलाश शुरू

राहगीरों की मदद से उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान शनिवार सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT