युवक ने लगाई छलांग
युवक ने लगाई छलांग Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

रेलवे स्टेशन के क्रासिंग ब्रिज से युवक ने लगाई छलांग

Author : Deepika Pal

हाइलाइट्स :

  • भोपाल- रेलवे स्टेशन की घटना

  • युवक ने किया आत्यमहत्या का प्रयास

  • बिजली के हाई वोल्टेज तारों से टकराने से झुलसा

  • 108 की मदद से पहुंचाया अस्पताल

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में आत्यमहत्या के मामले लगातार बढ़ रहे हैं इसी के चलते राजधानी भोपाल के रेलवे स्टेशन पर एक युवक द्वारा क्रासिंग ब्रिज से छलांग लगाकर आत्यमहत्या के प्रयास करने का ताजा मामला सामने आया है। जिसमें बिजली के हाई वोल्टेज तारों में फंसने से युवक बुरी तरह झुलस गया। घटना की सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और युवक को तुरंत नजदीकी अस्पताल रैफर किया गया।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, यह घटना राजधानी के भोपाल-रेलवे स्टेशन की है जहां युवक ने रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-2 के क्रासिंग ब्रिज से आत्महत्या करने का प्रयास किया। बता दें कि, युवक ने प्लेटफार्म नंबर-2 पर खड़ी 2720 BE-1 सुपर फास्ट हैदराबाद- जयपुर ट्रेन के ऊपर छलांग लगाई जिससे युवक बिजली के हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आ गया और तारों में फंसने से गंभीर रुप से घायल हो गया। युवक द्वारा आत्यमहत्या करने की वजह आर्थिक तंगी से परेशान होना बताई जा रही है।

युवक बिजली के हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आया

तुरंत नजदीकी अस्पताल किया रैफर :

घटना की सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची, जिसमें युवक को 108 की मदद से नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां युवक का इलाज जारी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT