हादसा! ट्रेन में चढ़ते हुए अचानक फिसला युवक
हादसा! ट्रेन में चढ़ते हुए अचानक फिसला युवक Priyanka Yadav -RE
मध्य प्रदेश

हादसा! ट्रेन में चढ़ते हुए अचानक फिसला युवक, जीआरपी पुलिस ने बचाई जान

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है वहीं, इस संकट के बीच आए दिन हादसे के मामले सामने आ रहे हैं। अब एक और हादसे का तत्काल मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार भोपाल एक्सप्रेस ट्रेन जो दिल्ली की तरफ जा रही थी जिसमें 1 यात्री चढ़ते समय चलती ट्रेन में फिसल गया, तभी मौके पर जीआरपी प्रधान आरक्षक ने सूझबूझ से उसकी जान बचा ली।

चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान गिरा यात्री :

बता दें कि दिनांक 19/ 7/ 20 को ट्रेन भोपाल एक्सप्रेस जो दिल्ली की तरफ जा रही थी इस दौरान एक यात्री चलती ट्रेन में चढ़ते समय फिसलकर प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच चलते-चलते फंस गया था। इस दौरान जिसे वहां ड्यूटी पर तैनात प्रधान आरक्षक ने अपनी जान जोखिम में डालकर उस यात्री को सकुशल बचाया लिया। तभी वहां यात्रियों के जमा होने ऐसे हड़कंप मच गया, सही समय पर हादसे यात्री को बचा लिया नहीं तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था।

बड़ा हादसा होते-होते टला :

मिली जानकारी के मुताबिक बताया मेन रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म-2 पर ये हादसा हुआ है। भोपाल एक्सप्रेस में चढ़ते वक्त यात्री फिसला लेकिन गनीमत रही कि यात्री घायल नहीं हुआ, लेकिन उन्हें बचाने में हेड कॉन्स्टेबल के घुटने में चोट लगी है। अगर सही समय पर ये नहीं देखते तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

यात्री ने आरक्षक को जान बचाने के लिए दिया धन्यवाद :

बता दें कि जिसे वहां ड्यूटी पर तैनात प्रधान आरक्षक बाल गोपाल शुक्ला जीआरपी भोपाल द्वारा त्वरित सतर्कता का परिचय देते हुए अपनी जान जोखिम में डालकर उस यात्री को सकुशल बचाया जिसकी वहां पर खड़े सभी यात्रियों ने प्रशंसा की एवं उस यात्री ने जीआरपी प्रधान आरक्षक को जान बचाने के लिए धन्यवाद दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT