युवक ने क्रूरता दिखाते हुए स्ट्रीट डॉग को बड़े तालाब में फेंका
युवक ने क्रूरता दिखाते हुए स्ट्रीट डॉग को बड़े तालाब में फेंका Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

युवक ने क्रूरता दिखाते हुए स्ट्रीट डॉग को बड़े तालाब में फेंका, दर्ज शिकायत

Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं संक्रमण के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही है इस बीच ही एक खबर राजधानी से सामने आई है जहां एक युवक ने क्रूरता दिखाते हुए 30 फीट की ऊंचाई से स्ट्रीट डॉग को बड़े तालाब में फेंका और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। युवक के इस कारनामे के बाद पशु प्रेमियों में नाराजगी जाहिर की है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी के बड़े तालाब में एक युवक ने स्ट्रीट डॉग को गोद में उठाया और उसके बाद उसे पानी में फेंक दिया। साथ ही उसने एक वीडियो भी बनाया जिसमें एक गाना भी ऐड किया है। युवक ने 30 फीट की ऊंचाई से डॉग को फेंकने के बाद ठहाका लगाते हुए दोस्तों के साथ वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। बताया जा रहा है कि, वीडियो बड़े तालाब में वन विहार के पास रात के समय का है।

पशु प्रेमियों ने दर्ज की लिखित शिकायत

इस संबंध में बताया जा रहा है कि, वीडियो सामने आने और इस अमानवीय हरकत के बाद पशु प्रेमियों ने नाराजगी जताई है। इस मामले को लेकर पशु प्रेमियों और एक छात्रा ने लिखित शिकायत डीआईजी और कलेक्टर से की है। साथ ही आरोपी के संबंध जानकारी मिली है कि, काजी कैंप निवासी सलमान है। फिलहाल युवक की पहचान और पुष्टि होना अभी जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT