भोपाल: तालाब में युवक की लाश मिलने से फैली सनसनी
भोपाल: तालाब में युवक की लाश मिलने से फैली सनसनी Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: तालाब में युवक की लाश मिलने से फैली सनसनी, मौत का कारण अज्ञात

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला राजधानी के थाना तलैया क्षेत्र का

  • तालाब में मिली युवक की लाश

  • तालाब में डूबने से हुई युवक की मौत

  • गोताखोरों ने निकाली युवक की लाश

  • पुलिस जांच में जुटी

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट के बीच जहां संक्रमित मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं वहीं राजधानी में आपराधिक गतिविधियों का दौर भी जारी है, जिसके चलते हत्या, आत्महत्या और विवाद की कई खबरें तेजी से सामने आती जा रही हैं। इस बीच ही शहर के राजधानी भोपाल से मौत की एक घटना सामने आई है। जहां एक युवक की तालाब में डूबने से मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

तालाब में मिली युवक की लाश :

घटना मध्यप्रदेश के भोपाल से सामने आई है जानकारी के मुताबिक तालाब में डूबने से युवक की मौत हो गई है, गोताखोरों ने युवक की लाश बाहर निकाली, बता दें कि तीन घंटे रेस्क्यू के बाद युवक की लाश निकाली है, युवक ने किन कारणों से यह कदम उठाया फिलहाल इसका कारण अज्ञात है।

पुलिस जांच में जुटी :

मामला थाना तलैया क्षेत्र का है , इस मामले में फिलहाल पुलिस ने घटना पर मर्ग कायम कर संज्ञान में ले लिया। हत्या के कारणों के खुलासे के लिए फिलहाल युवक की जानकारी जुटाई जा रही है जिसके बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT