Bhopal: छोटे तालाब में डूबने से युवक की हुई मौत
Bhopal: छोटे तालाब में डूबने से युवक की हुई मौत Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal: छोटे तालाब में डूबने से युवक की हुई मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों से डूबने से मौतों की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। अब ऐसी ही एक घटना राजधानी भोपाल (Bhopal) से सामने आई है। भोपाल के छोटे तालाब काली घाट के पास एक युवक की डूबने से मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

छोटा तालाब काली घाट की है घटना :

ये घटना भोपाल के छोटा तालाब काली घाट की है। यहां एक युवक की डूबने से मौत हो गई है। वहीं युवक की चप्पल भी किनारे पर पड़ी मिली है, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर तलैया पुलिस (Police) पहुंची और नगर निगम के कर्मचारियों द्वारा बॉडी बाहर निकाली गई ।

युवक की डूबने से मौत

पुलिस मामले की जांच में जुटी :

मिली जानकारी के मुताबिक यहां युवक एक महिला के साथ आया था। इस मामले में वहां मौजूद महिला से पूछा गया तो महिला सही जवाब नही दे पा रही है, कभी कह रही है युवक मछली पकड़ने आया था, कभी कह रही है खुद डूब गया। फिलहाल तलैया पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

एमपी में डूब की चपेट में आने से घटनाएं तेजी से बढ़ रही:

वहीं, बताते चलें कि एमपी के कई जिलों में हुई भारी बारिश के बाद लगातार नदी तालाब और झरने उफान पर हैं। ऐसे में लोग अपनी जान को जोखिम में डालते हुए इन जगहों पर जा रहे है। ऐसे में डूब की चपेट में आने से घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। इससे पहले जबलपुर से एक हादसे की खबर सामने आई है। जिले के मझौली थाना क्षेत्र में ग्राम पोला के पास कार नदी में नहाने के लिए पहुंची दो सगी बहनें पानी में बह गई, एक को बचाया, दूसरी लापता।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT