बड़ी झील में मौत को दावत देते युवक
बड़ी झील में मौत को दावत देते युवक Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: बड़े तालाब में मौत को दावत देते युवक, नाव में बैठकर युवकों ने पी शराब

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच जहां प्रदेश में दिन प्रतिदिन हादसों और अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, कभी किसी की हत्या तो कभी सड़क हादसे की खबर आती है तो, कभी कोई खुदकुशी करके मौत के मुँह में चला जाता है। इन मामलों के बीच अब मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की बड़ी झील में मौत को दावत देते नजर आए कुछ युवक।

क्या है पूरी खबर

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है, यह वायरल वीडियो वीआईपी रोड के नीचे का बताया जा रहा है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित बड़ी झील में बिना डरे 6 से 8 युवकों ने नाव में बैठकर पी शराब, युवकों का शराब पीते हुए सोशल मीडिया पर एक कथित वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि नाव में ऐसी ही लापरवाही के चलते भोपाल में पहले भी हादसे हो चुके हैं, फिर भी ऐसी खबर सामने आ रही है। इस मामले की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

बता दें कि बड़े तालाब में युवकों द्वारा नाव में बैठकर शराब पीने का वीडियो देर रात का बताया जा रहा है, बड़े तालाब में रात के वक्त 6 से 8 युवकों का शराब पीते हुए वीडियो वायरल हुआ है, युवकों को इस रोड पर हो रही पुलिस की गश्त का भी डर नहीं नजर आ रहा। ऐसे में बड़ा हादसा भी हो सकता है। इस बीच लोगों का कहना है​ कि न तो कोई गोताखोर, न कोई सुरक्षाकर्मी और न ही पुलिस मौके पर मौजूद दिखी।

आपको बताते चलें कि इससे पहले बड़े तालाब में कई हादसे हो चुके हैं, इसके बाद भी अब तक लोग सबक नहीं ले रहे हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

रैलिंग पर बैठा व्यक्ति फिसलकर तालाब में गिरा

एक युवक ने राहगीर के हाथ में पर्स देकर लगाई तालाब में छलांग

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT