जेल परिसर के बाहर सरेआम हुआ कत्ल
जेल परिसर के बाहर सरेआम हुआ कत्ल Social Media
मध्य प्रदेश

कानून व्यवस्था की उड़ रही धज्जियां:जेल परिसर के बाहर सरेआम हुआ कत्ल

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश के भोपाल थाना गांधीनगर का मामला

  • जेल परिसर के बाहर हुयी युवक की हत्या

  • हत्या की वजह पुरानी रंजिश

  • दोनों आरोपी फरार

  • मामले की जांच पड़ताल शुरू

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में हद से ज्यादा बढ़ रहे हैं अपराध, ऐसा ही एक और हत्या का सनसनीखेज मामला राजधानी भोपाल से सामने आया है। भोपाल में जेल परिसर के बाहर हुई हत्या से सनसनी फैल गई।

क्या है पूरा मामला

देश की सबसे सुरक्षित मानी जाने वाली जेल को लेकर एक मशहूर कहावत है, कहावत यह कि- यहां बगैर इजाजत के कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता, लेकिन सुरक्षित समझी जाने वाली जेल के बाहर हत्या का मामला सामने आया है मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है, जेल परिसर के बाहर सरेआम युवक का कत्ल हुआ।

जानकारी के अनुसार

मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम राजा खान है। मृतक की बेटी की उम्र 1 या डेढ़ साल की है। आपको बताते चलें कि, राजा खान जेल में बंद आरोपी गुफरान से मिलने गया था। जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि, जेल परिसर के बाहर राजा खान की हत्या सलमान और वसीम ने कर दी है। बताया जा रहा है कि, दोनों बदमाश जेल में मिलने के बहाने गए थे ।

हत्या की वजह पुरानी रंजिश

बताया जा रहा है कि, हत्या की वजह पुरानी रंजिश है कल भी मृतक का बदमाशों से विवाद हुआ था। दोनों आरोपी फरार। भोपाल जेल परिसर के बाहर युवक की हत्या पुरानी रंजिश के चलते दो युवकों ने की हत्या। दोनों आरोपी फरार,पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें कुछ खबरें-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT