युवक ने दोस्त की बेटी को बनाया दुष्कर्म का शिकार
युवक ने दोस्त की बेटी को बनाया दुष्कर्म का शिकार Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

इंसानियत हुई शर्मसार, युवक ने दोस्त की बेटी को बनाया दुष्कर्म का शिकार

Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल में कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही राजधानी के ईटखेड़ी थाना क्षेत्र मानवता की हद को पार करने वाली खबर सामने आईं है जहां 42 साल के एक आरोपी ने अपने दोस्त की बेटी को घर ले जाकर उससे ज्यादती की और मुंह बंद करने के लिए 200 रुपए भी दिए।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना राजधानी के ईटखेड़ी थाना क्षेत्र से सामने आई है जहां आरोपी ने हमदर्द बनने के बहाने अपने दोस्त की बेटी को ही दुष्कर्म का शिकार बनाया है। जहां बताते चलें कि, निशातपुरा क्षेत्र की रहने वाली 28 वर्षीय युवती के पिता की करीब 8 महीने पहले मौत हो चुकी थी। वह अकेली ही रहती है। इस दौरान उसके पिता के दोस्त रमजानी उर्फ रमजान का उसके घर आना-जाना ज्यादा हो गया। जहां आरोपी ने बीते दिन युवती को दूसरी जगह किराए का मकान दिलाने के बहाने अपने घर ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस संबंध में, आरोपी की चंगुल से किसी तरह छूटकर पीड़ित युवती ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आज गुरुवार को सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जहां पूछताछ लिए जाने पर आरोपी ने दुष्कर्म किए जाने की बात कबूल कर ली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT