भोपाल पुलिस ने की अपील
भोपाल पुलिस ने की अपील Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

कोरोना अलर्ट: राम नवमी के अवसर पर भोपाल पुलिस ने की अपील

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी में पुलिस ने लोगों से अपील कर कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पुलिस द्वारा शहर के भीतर एवं ज़िले की सभी सीमाओं पर अतिसंवेदनशीलता व गहनता से वाहनों व संदिग्धों की चेकिंग कर लॉकडाउन निर्देशों का पालन करवाया जा रहा है।

पुलिस ने अलाउंसमेन्ट कर लोगों से की अपील : कोरोना की रोकथाम व बचाव हेतु भोपाल पुलिस ने अलाउंसमेन्ट कर लोगों से लॉकडाउन का पालन करने हेतु की अपील है, इसके साथ ही अलाउंसमेन्ट कर रामनवमी के पर्व पर लोगों को घरों में ही पूजा पाठ करने हेतु सुझाव दिए जा रहे हैं, कि वे पूजन-पाठ इत्यादि हेतु बाहर बिल्कुल न निकलें सभी धार्मिक संस्थान बंद हैं। बेवजह घरों से बाहर बिल्कुल नही निकलें, ऐसे लोगों के विरुद्ध पुलिस लगातार सख्त कानूनी कार्रवाई कर रही है।

भोपाल पुलिस सभी शहरवासियों से अपील करती है कि, कृपया सभी अपने घरों में रहे, साफ सफ़ाई का ध्यान रखें। कोरोना से बचने के लिए प्रशासन के दिशा निर्देश का पालन करें। अति आवश्यक कार्य होने पर ही घर से बाहर निकलें, जिसमें बच्चों और बुजुर्गों को बिल्कुल नहीं निकलें। कोरोना से बचने व रोकथाम में पुलिस व प्रशासन का सहयोग कर जवाबदार व जागरूक नागरिक की भूमिका निभाएं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT