पुलिस कमिश्नर मिश्र ने मंगलवार सुबह संभाली भोपाल की कमान
पुलिस कमिश्नर मिश्र ने मंगलवार सुबह संभाली भोपाल की कमान Raj Express
मध्य प्रदेश

भोपाल पुलिस कमिश्नर ने कुर्सी पर बैठते ही बोला: ड्रग्स तस्कर सहित आपराधिक गिरोह पर नकेल कसना पहली प्राथमिकता

Faraz Sheikh

भोपाल। राजधानी पुलिस के नवागत पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने आज सुबह भोपाल की कमान संभाल ली है। पूर्व पुलिस आयुक्त मकरंद देउस्कर ने नए कमिश्नर को चार्ज सौंपा। इस मौके पर एडिश्नल सीपी सचिन अतुलकर सहित पुलिस के कई आला अधिकारी भी रहे मौजूद रहे। भोपाल के नए पुलिस कमिश्नर ने कहा कमिश्नर प्रणाली को अधिक सफल बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा, वहीं भोपाल में पीपुल्स फ्रेंडली पुलिसिंग पर ध्यान दिया जाएगा। शासन द्वारा तबादले के बाद बुधवार को पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने राजएक्सप्रेस चर्चा करते हुए कहा कि ड्रग्स तस्कर और संगठित अपराधों में शामिल गरोह का सफाया करना,महिला अपराधों पर नकेल कसना, अपराधियों के दिलों में पुलिस का खौफ पैदा करना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी।

पति के हमले में घायल पत्नी ने दम तोड़ा, हत्या का केस दर्ज

भोपाल। सूखीसेवनिया इलाके में घरेलू विवाद में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां बीती रात महिला ने उपचार के दौरान दमतोड़ दिया है। पुलिस ने मर्ग कामय कर आरोपी पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। थाना पुलिस के अनुसार ग्राम पिपलिया जाहिर पीर निवासी गीता बाई पति भगवान सिंह (60) गृहणी थी। उसका पति रोजाना शराब पी कर उससे झगड़ा करता था। गत 19 मार्च को भी पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया तो आरोपी पति भगवान सिंह ने धारदार हथियार से हमला कर गीता बाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंचे बेटे ने घायल गीता बाई को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां पर कल रात करीब साढ़े आठ बजे महिला ने उपचार के दौरान दमतोड़ दिया। पुलिस ने पूर्व में हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया था। अब पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी के खिलाफ हत्या की धारा बढ़ा दी है। आज पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT