भोपाल में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आए 4 मजदूर
भोपाल में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आए 4 मजदूर RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

भोपाल में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आए 4 मजदूर, तीन की मौत एक का इलाज जारी

gurjeet kaur

हाइलाइट्स:

  • भोपाल में एक तेज रफ्तार ट्रक ने मजदूरों को कुचला।

  • ट्रक एक्सीडेंट में तीन मजदूरों की मौत हो गई है।

  • एक मजदूर का अस्पताल में इलाज जारी।

मध्यप्रदेश। भोपाल ट्रक एक्सीडेंट में 3 मजदूरों की मौत हो गई। देर रात मजदूर काम से लौट रहे थे, तब एक ट्रक ने इन्हे कुचल दिया। इस हादसे में 2 की मौके पर ही मौत हो गई। दो मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसमें शनिवार की सुबह एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। हादसे में घायल एक युवक का इलाज जारी है।

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। भोपाल के गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल एरिया में शुक्रवार-शनिवार की रात कुछ मजदूर काम करके पैदल घर जा रहे थे, तभी पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने मजदूरों को कुचल दिया। ट्रक एक्सीडेंट इतना भयावह था, कि घटनास्थल पर ही दो मजदूरों की मौत हो गई। वहीं दो मजदूर घायल अवस्था मे पड़े रहे। घायलों को राहगीरों की मदद से अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। जिसमे शनिवार की सुबह घायल एक मजदूर युवक की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। अभी एक अन्य मजदूर गंभीर अवस्था में अस्पताल मे भर्ती है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

गोविंदपुरा थाना प्रभारी जितेंद्र पाठक ने बताया कि, तेज रफ्तार ट्रक ने फैक्ट्री से काम कर घर लौट रहे चार मजदूरों को अपने चपेट में ले लिया है। जिसमे अमजद और हसीम दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य दो को अस्पताल मे भर्ती कराया गया था, लेकिन आज सुबह एक और मजदूर की मौत हो गई। एक्सीडेंट के बाद से चालक ट्रक सहित फरार हो गया है। सभी सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। घटना के बाद से ट्रक एवं ट्रक चालक की पतासाजी की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT