भोपाल-होशंगाबाद रोड पर बड़ा हादसा
भोपाल-होशंगाबाद रोड पर बड़ा हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल-होशंगाबाद रोड पर बड़ा हादसा: कार और ट्रक की भिड़ंत में 4 की मौत

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। राज्य में सड़क दुर्घटना का कहर जारी है, कोरोना संकट के बीच भी मध्यप्रदेश में दुर्घटनाओं की खबरें तेजी से बढ़ रही हैं, अब हादसे का मामला मध्यप्रदेश के भोपाल से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक भीषण सड़क हादसे में 4 लोंगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

हादसे में 4 युवकों की मौके पर ही मौत :

बता दें कि भोपाल-होशंगाबाद रोड पर कार और ट्रक की भिड़ंत होने से हुआ भीषण सड़क हादसा (Road Accident), कार और ट्रक की भिड़ंत में 4 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक शख्स को गंभीर चोटें आई हैं, उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया।

मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार 5 युवक नशे में थे, वहीं तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी। बता दें कि टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं चार युवकों की कार के अंदर ही मौत हो गई, जेसीबी मशीन-आयरन कटर की मदद से युवकों का शव निकालना पड़ना। हादसे में एक घायल है। मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुख

एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा- भोपाल-होशंगाबाद रोड पर कार और ट्रक में टक्कर से हुई दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय निधन के समाचार से दुःख हुआ, ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति!

नरोत्तम मिश्रा ने भी किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- भोपाल-होशंगाबाद रोड पर भीषण सड़क हादसे में कई लोगों के असामयिक कालकवलित होने की दुखद खबर मिली है, ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति तथा परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT