Bhopal Sex Racket Busted
Bhopal Sex Racket Busted Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 9 महिलाएं व 11 पुरुष गिरफ्तार

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। अभी तक तो मध्‍यप्रदेश में हनीट्रैप मामला चर्चा में था, इसी के बाद से राजधानी में लगातार एक के बाद एक कई मामले सामने आ रहे हैं, अभी भोपाल में एक और सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ हैं। क्राइम ब्रांच पुलिस ने दानिश कुंज कोलार रोड के एक मकान पर छापे की कार्रवाई कर सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ (Bhopal Sex Racket Busted) किया है।

महिलाएं व पुरुष आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार :

पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के दौरान सेक्‍स रैकेट चलाने वाली सरगना महिला समेत कुल 9 महिलाएं व 11 पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया है। वहीं पूछताछ में यह पता चला कि, विशेष मांग पर ग्राहकों के लिए मुंबई व नागपुर से कॉल गर्ल बुलाई जाती थीं और इसके बदले में मुंहमांगी रकम ग्राहकों से वसूली जाती थी। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार अधिनियम की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

कैसे हुआ खुलासा :

पिछले कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि, दानिश कुंज कोलार रोड में एक महिला किराए का मकान लेकर रह रही है और उसके घर में आए दिन लोगों की आवाजाही लगी रहती है। इसके अलावा कुछ संदिग्ध महिलाओं का भी आना-जाना लगा रहता है। पड़ोसियों के पूछने पर महिला कभी रिश्तेदार, कभी मिलने वाले, तो कभी किसी कंपनी का को-आर्डिनेटर होने का कहकर शांत कर देती थी।

मकान पर रखी गई खुफिया तौर पर नजर :

इसके बाद इस ममाले पर पुलिस को सूचना मिली, तो क्राइम ब्रांच पुलिस ने मकान पर खुफिया तौर पर नजर रखना शुरू कर दिया। गुप्त रूप से की गई तफ्तीश के दौरान पुलिस को पता चला कि, दानिश कुंज स्थित गिरधर परिसर के मकान नंबर डीके-15 में देह व्यापार का अड्डा संचालित हो रहा है। लिहाजा बुधवार को मुखबिर से सूचना मिली कि, मकान में आज काफी अधिक महिलाएं व पुरुष आए हुए हैं। आस-पास के लोगों को यह बताया गया है कि, घर में कोई कार्यक्रम है। देह व्यापार की तस्दीक होते ही क्राइम ब्रांच की टीम ने मकान की घेराबंदी कर दबिश दे दी। पुलिस को देखते ही वहां हड़कंप मच गया। अलग-अलग कमरों में कुल 9 महिलाएं व 11 पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले।

कांटेक्‍ट बेस पर बाहर से बुलाती थी लड़कियां :

अड्डे की संचालिका ने पुलिस को बताया कि, वह मूलरूप से भोपाल की रहने वाली है। इस धंधे में अनाप-शनाप पैसा मिल जाता है, इसलिए उसने यह धंधा अपनाया है। उसका कारोबार अच्छे से चले इसके लिए उसने भोपाल के अलावा मुंबई-नागपुर व अन्य राज्यों से महिलाएं कांट्रेक्ट बेस पर बुलाना शुरू कर दिया। वह ग्राहकों को महंगी शराब व अन्य सामान भी मुहैया कराती थी। यदि कोई ग्राहक आने-जाने के लिए कार मांगता था, तो उसे कार भी उपलब्‍ध करा दी जाती थी।

ऑटो चालक से ग्राफिक डिजाइनर तक थे ग्राहक :

देह व्यापार के अड्डे पर पकड़े गए पुरुष आरोपियों में सभी वर्ग के लोग शामिल हैं। कोई ऑटों चालक है तो कोई ग्राफिक डिजाइन और कोई कॉलेज छात्र। आरोपियों के नाम रोहित वर्मा (24) निवासी गोपाल पुर, घोड़ाडोंगरी बैतूल, सुब्रत विश्वास (24) निवासी ए-सेटर शाहपुरा, विकल्प दीक्षित (24) निवासी दानिश कुंज कोलार रोड, निशांत माहुले (29) निवासी एमएलबी कॉलेज के पीछे भोपाल, अजरुन पटेल (22) निवासी दानिश कुंज, फीरोज अहमद (34) निवासी स्वतंत्र नगर नरेला, शशांक अग्रवाल निवासी गायत्री मंदिर के पास सिवनी, दीपक शर्मा (26) निवासी रोहित नगर गुलमोहर, कल्लन सिंह (26) निवासी रोहित नगर, नवेद खान (27) निवासी बाणगंगा भोपाल, मकबूल अली (29) निवासी महावीरपुरा बरखेड़ी बताए गए हैं।

ये है 9 महिला आरोपियों के नाम :

जबकि, महिला आरोपियों के परिवर्तित नाम डॉली, पिंकी, शन्नो, रीता, बबीता, निम्‍मो, बिम्‍मो, जोया व हनी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT