Bhopal : काम करते समय सीवेज लाइन में गिरे दो मजदूर
Bhopal : काम करते समय सीवेज लाइन में गिरे दो मजदूर Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal : काम करते समय सीवेज लाइन में गिरे दो मजदूर, एक की मौत- दूसरा लापता

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में रोजाना ही कहीं न कहीं से हादसों की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं, अब हादसे का मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल दो मजदूर काम करते समय सीवेज लाइन में गिर गए है। इसमें से एक की मौत हो गई, जबकि जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

जानिए पूरी खबर

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के नगर निगम जोन-1 के लाऊखेड़ी क्षेत्र का है। भोपाल के नगर निगम जोन-1 के लाऊखेड़ी क्षेत्र में काम करते समय दो मजदूर 20 फीट गहरी सीवेज लाइन में गिर गए। इसमें से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है। एक मजदूर को रस्सी के सहारे बांधकर बाहर निकाला गया है।

कल भीषण हादसे में दो मजदूरों की हुई थी मौत

बताते चलें कि, कल ही भोपाल के हमीदिया परिसर में कंस्ट्रक्शन मटेरियल लेकर पहुंचा डंपर अनियंत्रित हो गया था इस दौरान वहां खाना बना रहे करीब 5 मजदूर डंपर की चपेट में आ गए, हादसे में दो लोगों की मौत की सूचना मिली थी।

वहीं, आज हुए सड़क हादसे में गुना जिले के जनसंपर्क अधिकारी केपी दांगी की मौत हो गई। बता दें कि गुना जिले के जनसंपर्क अधिकारी केपी दांगी शादी से होकर ब्यावरा से गुना की तरफ लौट रहे थे। इसी दौरान अचानक बीनागंज के पास उनकी गाड़ी गड्ढे में पलट गई। कार पलटने की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गए, स्थानीय लोग आनन- फानन में उन्हें अस्पताल ले गए, लेकिन रास्ते मे ही उन्होंने दम तोड़ दिया था।

हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत :

MP में हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, जो बेहद चिंताजनक है, हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती है। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT