सड़क हादसे में महिला की मौत, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार
सड़क हादसे में महिला की मौत, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार Social Media
मध्य प्रदेश

भोपालः सड़क हादसे में महिला की मौत, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

Deepika Pal

हाइलाइट्सः

  • मोटरसाइकिल और ट्राले की टक्कर से हुआ सड़क हादसा

  • हादसे में महिला की मौत

  • तेज गति और लापरवाही से चला रहा था चालक

  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

  • ट्राले को जब्त कर मामले की जांच में जुटी पुलिस

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी के थाना क्षेत्र मिसरोद में मोटरसाइकिल और ट्राले की टक्कर से सड़क हादसा हुआ। चालक की लापरवाही के कारण हादसे में महिला की घटनास्थल पर मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कैसे हुई घटनाः

जानकारी के मुताबिक, थाना मिसरोद होशंगाबाद रोड ग्राम समर्दा पुलिया के पास दोपहर में अपनी मोटरसाइकिल से चंपा लाल सैनी निवासी सैयद सेमरा पत्नी गुड्डी बाई सैनी उम्र (50 वर्ष) के साथ ग्राम सानखेड़ा होशंगाबाद अपनी लड़की से मिलने जा रहे थे। समर्दा पुलिया पर एक अन्य मोटरसाइकिल के चालक ने सामने से टक्कर मार दी, जिससे चंपालाल का संतुलन बिगड़ने से वे नीचे गिर गए वही भोपाल की तरफ से आ रहे ट्राले के चालक ने तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए महिला के ऊपर से गाड़ी चला दी, जिससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंचीः

घटना की सूचना मिलने पर मिसरोद थाना प्रभारी निरंजन शर्मा एवं मंडीदीप थाना प्रभारी एवं पुलिस बल द्वारा मौके पर पहुंचे आवश्यक कार्रवाई कर घटनास्थल से ट्राले को कब्जे में लेकर ड्राइवर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना में मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर, हादसे में घायल व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल रैफर किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT