इंस्टाग्राम दोस्त ने युवती के साथ किया दुष्कर्म
इंस्टाग्राम दोस्त ने युवती के साथ किया दुष्कर्म Priyanka Yadav
मध्य प्रदेश

भोपाल: इंस्टाग्राम दोस्त ने युवती के साथ किया दुष्कर्म

Priyanka Yadav

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के मंगलवारा इलाके में इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर एक युवक ने फिटनेस सेंटर में काम करने वाली युवती से शादी करने का झांसा देकर पहले उसे अपने घर बुलाया और फिर उसके साथ ज्यादती की। इतना ही नहीं बाद में उसने शादी करने से इंकार कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपी के घर सहित तीन अन्य संभावित ठिकानों पर पुलिस ने शनिवार को दबिश दी। हलांकि आरोपी फरार हो चुका था।

कुछ महीने पहले युवती की हुई थी दोस्ती

पुलिस के मुताबिक मूल रूप से जबलपुर की रहने वाली 19 वर्षीय युवती शाहपुरा में रहती है। वह चूनाभट्टी स्थित फिटनेस सेंटर में रिस्पेशनिस्ट है। कुछ महीने पहले युवती की इंस्टाग्राम पर युसुफ लाला नामक एक युवक से दोस्ती हुई थी। बाद में दोनों के बीच फोन पर बातचीत होने के बाद एक दूसरे से मिलने लगे थे। बीती 22 अगस्त को आरोपी युवक ने पीड़िता को शादी करने का झांसा देकर अपने छावनी स्थित घर पर बुलाया। जहां आरोपी युवक ने युवती के साथ ज्यादती की और जल्द शादी करने का भरोसा दिलाकर रवाना कर दिया।

आरोपी युवक पर केस दर्ज किया

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक ने शादी करने से भी इंकार कर दिया। इस मामले को लेकर फरियादी ने पुलिस के आला अफसरों को शिकायती आवेदन दिया था। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी युवक पर केस दर्ज किया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT