भोपाल: महिला ने पुलिस के सामने कार ड्राइवर को जड़ा थप्पड़
भोपाल: महिला ने पुलिस के सामने कार ड्राइवर को जड़ा थप्पड़ Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: महिला ने पुलिस के सामने कार ड्राइवर को जड़ा थप्पड़, जानें क्या है मामला

Sudha Choubey

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी की राजधानी भोपाल से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बता दें, भोपाल के भारत टॉकीज चौराहे पर एक युवती ने कार चालक को बीच सड़क पर पुलिस के सामने थप्पड़ जड़ दिया। कार के आगे के कांच पर पुलिस लिखा हुआ था। कार महिला की स्कूटी से टच हो गई थी। गुस्से में महिला ने बीच रोड पर ही कार को रुकवाया फिर पुलिस के सामने ही युवक को तमाचा जड़ दिया।

ये है पूरा मामला:

दरअसल, आज शनिवार को पुराने शहर के भारत टॉकीज चौराहा पर पुलिस चेकिंग चल रही थी, जिसमें सब इंस्पेक्टर माखन सिंह और अन्य पुलिस कर्मी भी थे। इस बीच एक कार एमपी 04 ईसी 6593 को रोका था। इस कार में दो युवक थे, जिनमें से एक कार चला रहा था। पुलिस चेकिंग के लिए कार रोककर जब युवक गाड़ी साइड कर रहा था। इसी दौरान एक बुर्काधारी महिला वहां से निकल रही थी, तब उससे कार टच हो गई।

जिसके बाद महिला ने कार में बैठे युवक को शोर मचाते हुए बाहर निकलने के लिए कहा। महिला उससे सवाल करने लगी कि तुझे गाड़ी चलाना नहीं आती है क्या। बाहर निकल, बाहर आ। युवक ने जब उससे पूछना चाहा कि, क्या हुआ है तो बोला कि तू देख, बाहर आ। युवक जब बाहर निकला तो उसको दो-तीन बार धक्का देते हुए महिला ने आव-देखा न ताव और थप्पड़ जड़ दिया। इस बीच उसका साथी भी वहां पहुंचा और बीच-बचाव करने लगा। फिर पुलिस ने दोनों को समझाइश देकर मामला शांत कराया।

बता दें कि, युवक की कार के कांच पर पुलिस लिखा हुआ था। परिवहन विभाग की वेबसाइट में कार में लिखे रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर कार सुखराम सिंह के नाम से रजिस्टर्ड है। सुखराम का पता- मकान-181 मेन रोड इब्राहिम गंज वार्ड-17 हमीदिया रोड लिखा हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT