जाहिद ने मिस्टर नार्थ इंडिया का खिताब जीतकर किया भोपाल का नाम रोशन
जाहिद ने मिस्टर नार्थ इंडिया का खिताब जीतकर किया भोपाल का नाम रोशन शाहिद कामिल
मध्य प्रदेश

जाहिद ने मिस्टर नार्थ इंडिया का खिताब जीतकर किया भोपाल का नाम रोशन

Author : Shahid Kamil

भोपाल, मध्य प्रदेश। बॉडी बिल्डिंग स्पोर्ट्स एसोसिएशन दिल्ली द्वारा आयोजित मिस्टर एंड मिसेज नार्थ इंडिया चैंपियनशिप में राजधानी भोपाल के वेट लिफ्टर मोहम्मद जाहिद ने 75 किग्रा वजन वर्ग में पहले स्थान पर रहते हुए मिस्टर नार्थ इंडिया का खिताब अपने नाम किया है।

दिल्ली में आयोजित इस स्पर्धा चैंपियनशिप में 7 राज्यों के 190 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। यह आयोजन मिस्टर नार्थ इंडिया बॉडी बिल्डिंग फिटनेस चैम्पियनशिप द्वारा दिल्ली के मयूर विहार फेस वन में किया गया था। वहीं पुरस्कार वितरण बॉडी बिल्डिंग स्पोट्र्स एसोसिएशन के पूर्व चैयरमैन वीर बोहित ने किया। नई दिल्ली के मयूर बिहार में आयोजित चैंपियनशिप में भोपाल के जाहिद ने अपने वजन वर्ग में पहले स्थान अर्जित किया। इससे पहले भी वेट लिफ्टिंग में मिस्टर इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुके भोपाल के शरीर साधक जाहिद नई दिल्ली में आयोजित नार्थ इंडिया बेंच प्रेस और डेडलिफ्ट चैंपियनशिप के विजेता है।

चौक बाजार में जूतों की दुकान लगाकर अपना जीवन यापन करने वाले मोहम्मद जाहिद ने बताया कि सुबह पांच बजे उठकर जूनियर्स को ट्रेनिंग देने के बाद दिन भर दुकान पर मेहनत करने के बाद शाम को फिर ट्रेनिंग देने जाते हैं और अपने खेल का अभ्यास भी करते है। जाहिद ने बताया कि उनको यावर उद्दीन द्वारा बूम फिटनेस सेंटर भोपाल में ट्रेनिंग दी गई है। वह बाड़ी बिल्डिंग के साथ वेट लिफ्टिंग में भी अभ्यास करते हैं और एशियन चैंपियनशिप में भागीदारी करके ट्रॉफी जीतना चाहते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT