Bhopal Junior Doctor Suicide Case
Bhopal Junior Doctor Suicide Case RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Bhopal News: गांधी मेडिकल कॉलेज की जूनियर डॉक्टर ने की सुसाइड

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • सरस्वती मूलतः आंध्रप्रदेश की रहने वालीं हैं।

  • सुसाइड के कारणों का पता नहीं चला है।

  • सरस्वती 14 हफ्ते के गर्भ से थीं।

Bhopal Junior Doctor Suicide Case: भोपाल, मध्यप्रदेश। भोपाल के एक मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर ने सुसाइड कर ली है। यह मामला गांधी मेडिकल कॉलेज का बताय जा रहा है। यहाँ गायनी में पोस्ट ग्रेजुएशन करने वाली जूनियर डॉक्टर सरस्वती ने सुसाइड कर ली है। बताया जा रहा है कि, जूनियर डॉक्टर सरस्वती ने बेहोशी की दवा का ओवरडोज़ लिया था जिसके बाद उनकी मौत हो गई। सरस्वती के दोस्तों ने बताया कि सरस्वती गर्भवती थीं। पुलिस ने बताय कि सरस्वती के पति UPSC की तैयारी कर रहें हैं। सरस्वती मूलतः आंध्रप्रदेश की रहने वालीं हैं। फिलहाल सुसाइड के कारणों का पता नहीं चला है।

रात को लिया था बेहोशी का इंजेक्शन :

भोपाल के गाँधी मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर ने रविवार देर रात बेहोशी के इंजेक्शन का ओवरडोज़ लिया था। जूनियर डॉक्टर सरस्वती 27 साल की थीं। कुछ 6 महीने पहले ही सरस्वती कोहेफिजा के कहकशा अपार्टमेंट में शिफ्ट हुईं थीं। सरस्वती के पति का नाम जयवर्धन चौधरी है। जब सुबह जयवर्धन उठे तो उन्हें सरस्वती दूसरे कमरे में बेसुध मिलीं। पड़ोसियों की मदद से उन्हें अस्पताल लाया गया। जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

सरस्वती की मौत की सूचना उनके परिवार वालों को दे दी गई है। सरस्वती 14 हफ्ते के गर्भ से थीं और वो भी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहीं थीं। पड़ोसियों ने बताया की पति-पत्नी के बीच कभी झगड़ा होते नहीं देखा। पुलिस को भी सरस्वती के शव के पास या घर से खाएं सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने डॉक्टर का मोबाइल अपने हिरासत में ले किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT