जब कैलाश और शिवराज ने मिलकर गाया- ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे
जब कैलाश और शिवराज ने मिलकर गाया- ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे Raj Express
मध्य प्रदेश

Bhutta Party : जब कैलाश और शिवराज ने मिलकर गाया- ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे...

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैसे तो ओबीसी के आरक्षण के मुद्दे को लेकर पक्ष और विपक्ष के बीच तल्खी बनी हुई है। इस बीच बुधवार रात एक ऐसा भी मौका आया, जब दोनों ही दलों के दिग्गज एक-दूसरे से गलबहियां करते रहे और हंसी -ठहाके लगाते रहे। मौका था कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की वार्षिक भुट्टा पार्टी का। बुधवार रात उन्होंने विधानसभा परिसर में भुट्टा पार्टी दी। इसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ, विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम, मंत्रिमंडल के साथी सहित दोनों ही दलों के विधायक और अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे। इस पार्टी में तब समां बंध गया, जब विजयवर्गीय के आग्रह पर सीएम चौहान ने मिलकर प्रसिद्ध फिल्म शोल का मशहूर गाना गाया, ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे....। मुख्यमंत्री ने पूरा साथ निभाया और पूरे उत्साह के साथ गाना पूरा किया।

भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय प्रतिवर्ष बारिश के मौसम में राजधानी भोपाल में भुट्टा पार्टी देते हैं। वे प्रतिवर्ष 74 बंगला स्थित सरकारी आवास में यह पार्टी आयोजित करते थे, लेकिन प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद उन्हें 74 बंगला स्थित सरकारी आवास सरेंडर करना पड़ा। ऐसे में उन्होंने बुधवार रात बंगले के बजाय विधानसभा परिसर में इस पार्टी का आयोजन किया। इस आयोजन में मालवा के प्रसिद्ध भुट्टे से बने व्यंजन पेश किए गए। इस दौरान विजयवर्गीय ने चिरपरिचित अंदाज में माइक थामा और फिल्मी गाना गाने का सिलसिला शुरू किया। उन्होंने सावन का महीना, पवन करे शोर... से भी समां बांधा, लेकिन उस समय पार्टी में नया रंग जम गया, जब विजयवर्गीय के आग्रह पर सीएम चौहान ने उनके साथ मिलकर शोले फिल्म का गाना गाया। यह गाना थोड़ी ही देर में सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT