बड़ा हादसा: बुधनी में खड़े ट्रक से टकराई बस, जबलपुर में पलटी जीप
बड़ा हादसा: बुधनी में खड़े ट्रक से टकराई बस, जबलपुर में पलटी जीप Social Media
मध्य प्रदेश

बड़ा हादसा: बुधनी में खड़े ट्रक से टकराई बस, जबलपुर में पलटी जीप, कई लोग हुए घायल

Sudha Choubey

बुधनी, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। कई प्रयासों के बावजूद रोजाना सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के बुधनी जिले से सामने आया है। खबर है कि, बुधनी जिले में बड़ा हादसा हो गया। जिसमें 3 लोग घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार, सीहोर जिले के बुधनी में यात्री बस ट्रक से टकरा गई। यह घटना आज बुधवार सुबह 7 बजे की है। हादसे में ड्राइवर समेत 3 लोग मामूली घायल हुए हैं। हादसे में घायल हुए व्यक्तियों को बुधनी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, नंदन ट्रैवल्स की बस बालाघाट से भोपाल की ओर जा रही थी। रास्ते में मिडघाट पर खडे़ ट्रक से टकरा गई। अनुविभागीय अधिकारी बुधनी पुलिस शशांक गुर्जर ने बताया कि, ट्रक और बस की टक्कर में यात्रियों को मामूली चोट आई है। ड्राइवर को क्रेन की मददसे निकाला गया। हादसे में एक तरफ बस का अगला हिस्सा बुरी तरङ से क्षतिग्रस्त हुआ है। यही नहीं, ट्रक की टक्कर से छतिग्रस्त हुए कैबिन में बस चालक बुरी तरह से फंस गया।

बस में सवार यात्रियों की मानें, तो बस की रफ्तार काफी तेज थी, जिसके चलते बस आगे चल रहे एक ट्रक में जा टकराई। बताया जा रहा है कि, ये हादसा सुबह तड़के गड़रिया नाले के ऊपर बुदनी घाट पर हुआ है।

जबलपुर में जीप पलटी, युवती की मौत और कई घायल:

वहीं, बुधनी के अलावा मध्य प्रदेश के जबलपुर से भी हादसे की खबर सामने आई है। खबर है कि, जबलपुर में कमांडर जीप पलटने से युवती की मौत हो गई। वहीं, हादसे में 10 से ज्यादा घायल हो गए। बताया जा रहा है कि, दो दिन बाद युवती की शादी थी। घटना आज दोपहर दो बजे की है। जीप मझगांव से कुंडम आ रही थी। जीप ओवरलोड थी। 25 से ज्यादा सवारियां इसमें बैठी थीं। रास्ते में ड्राइवर के संतुलन खो देने से जीप पलट गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT