दतिया में बड़ा हादसा
दतिया में बड़ा हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

दतिया में बड़ा हादसा- उफनती नदी में ट्रक गिरने से कई लोगों की मौत, मचा कोहराम

Priyanka Yadav

Datia Accident News: एमपी के दतिया से भीषण हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक बेकाबू ट्रक उफनती नदी में पलट गया। इस हादसे में 10 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल हो गए हैं।

शादी में जा रहे थे ये लोग :

यह दुर्घटना दुरसडा थाना के बुहारा गांव में हुई। बताया जा रहा है कि, ट्रक में सवार लोग ग्वालियर के बिलहेटी गांव से टीकमगढ़ से जतारा एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे, तभी बुहारा नदी पर बने निर्माणाधीन पुल के पास ट्रक पलटने से यह हादसा हुआ। ट्रक पुल के पास अनियंत्रित हो गया और रैलिंग को तोड़कर उफनती नदी में गिरा, जिससे ट्रक में बैठे कई की मौत हो गई और अन्य 36 लोग घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस और प्रशासन की टीम के साथ स्थानीय लोगों ने बचाव और राहत कार्य शुरू किया, साथ ही घायलों को तुरंत दतिया अस्पताल पहुंचाया। जहां पर इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि, तेज रफ्तार और चालक की लापरवाही के कारण ट्रक नदी में गिरा। इस मामले में पुलिस की जांच पड़ताल जारी है।

इधर इस भीषण हादसे की खबर जैसे प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के पास पहुंची तो उन्होंने अफसरों से बात की और बचाव कार्य तेज करने व पीड़ित परिवारों को को हर संभव मदद करने के निर्देश दिए।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि, दतिया जिले में बुहारा नदी के पुल पर एक ट्रक पलटने से कई लोगों की मृत्यु और कई लोगों के घायल होने का दुखद समाचार मिला है, पुलिस-प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर कई लोगों को रेस्क्यू कर लिया है। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। ईश्वर से इस दुर्घटना में दिवंगत सभी आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी ने इस दुर्घटना में सभी मृतकों के परिजनों को 4–4 लाख रुपए और घायलों को 50–50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

वीडी शर्मा ने ट्वीट कर जताया दुःख-

इस हादसे पर दुःख जताते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि, दतिया के दुरसडा थाना के बुहारा नदी में ट्रक गिरने से कई अनमोल जिंदगियों के काल कवलित होने का समाचार अत्यंत हृदय विदारक है। शोकमय परिजनों के प्रति मेरी गहरी शोक संवेदनाएं हैं, ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को शांति दें एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

दतिया में हुई दुर्घटना पर अरुण यादव ने शोक जताया- दतिया जिले में बुहारा नदी पर निर्माणाधीन पुल के पास मिनी ट्रक की भीषण दुर्घटना की खबर अत्यंत दुखद व पीड़ादायक है, ईश्वर से प्रार्थना है कि मृतकों को अपने श्रीचरणों में स्थान दें व उनके परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT