ग्वालियर में हादसा: तीन मंजिला बिल्डिंग की ओवरलोडेड लिफ्ट गिरी
ग्वालियर में हादसा: तीन मंजिला बिल्डिंग की ओवरलोडेड लिफ्ट गिरी Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

ग्वालियर में बड़ा हादसा: तीन मंजिला बिल्डिंग की ओवरलोडेड लिफ्ट गिरी, 11 लोग घायल

Sudha Choubey

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में बड़ा हादसा हो गया। यहां तीन मंजिला भवन की ओवरलोडेड लिफ्ट गिर गई। इस हादसे में 11 लोग घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऊपर वाले का शुक्र है कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई, मगर सभी लोग घायल हो गए है। आनन-फानन में सभी मजदूरों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। ज्यादातर घायल बिल्डिंग में काम करने वाले मजदूर है, जो ठेकेदार के साथ काम वापस करके बिल्डिंग से बाहर आने का प्रयास कर रहे थे।

बताया गया है कि, लिफ्ट में एक साथ क्षमता से अधिक लोगों के प्रवेश किए जाने के कारण यह हादसा हुआ है। शहर के सिरोल थाना इलाके में स्थित होम डेकोर सिटी नाम की मल्टी है। इस बिल्डिंग में रविवार को चौथी मंजिल पर निर्माण कार्य चल रहा था। इस दौरान मजदूरों को लेकर मल्टी के मालिक राजकुमार गुप्ता चौथी मंजिल पर लिफ्ट से जा रहे थे। उसी टाइम ओवरलोडेड लिफ्ट 2 मंजिल पहुंचने के बाद टूटकर नीचे गिरने लगी।

हादसे में घायल हुए 11 लोगों में से 10 मजदूर टाइल्स और कांच फिटिंग का काम करते हैं। चोटिल लोगों में किसी के पैर तो किसी हाथ में चोट आई है। मजदूरों के साथ उनका मालिक भी लिफ्ट हादसे में घायल हुआ है। मामला सिरोल थाना क्षेत्र का है।

हादसे में घायल हुए 11 लोगों में से 10 मजदूर टाइल्स और कांच फिटिंग का काम करते हैं। चोटिल लोगों में किसी के पैर तो किसी हाथ में चोट आई है। मजदूरों के साथ उनका मालिक भी लिफ्ट हादसे में घायल हुआ है। मामला सिरोल थाना क्षेत्र का है। हादसे के बाद कोई बाहर नहीं निकल सका। हादसे से मजदूरों में चीख पुकार मच गई। घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया तो वहीं बीज विकास निगम के अध्यक्ष मुन्नालाल गोयल घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT