मंडला में हुआ बड़ा हादसा
मंडला में हुआ बड़ा हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

मंडला में हुआ बड़ा हादसा: बारातियों से भरी मिनी ट्रक पलटी, हादसे में 5 की मौत

Author : Priyanka Yadav

मंडला, मध्यप्रदेश। प्रदेश में हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, खतरनाक कोरोना संकट के बीच हादसों की खबरें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं, अब हाल ही में एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के मंडला से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक मंडला जिले में मिनी ट्रक पलटने से हादसा हो गया है, हादसे में 5 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

ताजा मामला मध्यप्रदेश के मंडला जिले से सामने आया है, बता दें कि के मंडला जिले में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया, बारातियों से भरी मिनी ट्रक पलटने से 5 की दर्दनाक मौत हो गई वही खबर मिली है कि इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं।

बारात लौटते समय हुआ हादसा :

मिली जानकारी के मुताबिक बारात मंडला के देवडोंगरी गांव से शंकरगंज के चन्देहरा गांव गई थी, लौटते समय ये हुआ हादसा। बता दें कि बुधवार को झारी ग्राम पंचायत के देवडोंगरी गांव से बारात शंकरगंज के चन्देहरा गांव गई थी, यहां से सुबह मिनी ट्रक से बाराती गांव लौट रहे थे तभी जंगल के रास्ते में मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, घटना में 5 ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

व्यवस्था न होने से मची अफरा-तफरी :

बताते चलें कि घटनास्थल पर न तो एम्बुलेंस पहुंची और न ही पुलिस पहुंची, इस दौरान वहां व्यवस्था न होने से अफरा-तफरी मच गई, तभी आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल भिजवाया, इसके बाद गंभीर घायलों को पिकअप वाहन से जबलपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

सीएम ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर मंडला जिले के नारायणगंज के पास ग्राम पोतला में वाहन पलटने से 5 लोगों की मृत्यु और 37 लोगों घायल होने पर शोक जताया है, सीएम चौहान ने घायलों के तत्काल उपचार और समुचित सहयोग के निर्देश जिला प्रशासन को दिए हैं।

आपको बताते चलें कि प्रदेश में लगातार सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है, प्रदेश में लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- अनियंत्रित होकर पलटी बस, हादसे में 2 की दर्दनाक मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT