नर्मदा नदी में नहाने गए 4जमाती डूबे
नर्मदा नदी में नहाने गए 4जमाती डूबे सांकेतिक चित्र
मध्य प्रदेश

एमपी में बड़ा हादसा: नर्मदा नदी में नहाने गए 4जमाती डूबे, तीन की मौत एक की तलाश जारी

Deeksha Nandini

मध्यप्रदेश। धार जिले मनावर में नर्मदा नदी मे नहाने गए चार जमाती नर्मदा नदी में डूबने की खबर आई हैं। एमपी में नर्मदा डूबने के केस पहले भी आ चुके हैं। नर्मदा का बहाव तेज़ होने की वजह से चार नवयुवक नर्मदा में नहाने की लालसा गए फिर वापस नहीं लौटे। बता दें, बीते दिनों से हो रही बारिश की वजह से अभी नर्मदा का जलस्तर भी बढ़ा हुआ हैं जिसकी वजह से नर्मदा का बहाव भी तेज हैं।

गुजरात से आये थे जमात

एमपी में आज बड़ा हादसा सामने आया हैं। धार जिले की मनावर में नर्मदा नदी नहाने गए चार युवक डूब गए जिनमें से तीन के शव ढूंढें जा चुके हैं तथा एक की तलाश अभी जारी हैं। मिली जानकारी के अनुसार इन चार जमाती में से तीन गुजरात से आये थे। बता दें ये हादसा नर्मदा नदी पार करते समय हुआ हैं। बताया जा रहा हैं कि, जमाती मलनगांव के किनारे नदी को पारकर दूसरी ओर लोहारा घाट जा रहे थे। जमातियों में शामिल मोहम्मद मुवाज ने बताया कि हम जमात के 11 लोग यहां पर नहाने आए थे। अन्य सभी साथी सुरक्षित है। वहीं घटना के बाद घाट पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

डूब रहे दोस्त को बचाने गए :

धार की मनावर में नर्मदा नदी में हुई दुर्घटना में के अनुसार चारों जमाती नर्मदा पार करने की कोशिश करते हुए प्रयास कर रहे थे। ऐसे में पानी का बहाव तेज हुआ जिसकी वजह से एक दोस्त जुबेर पिता जाहिर (मिर्जापुर) गहराई में चला गया और डूबने लगा। तब अपने दोस्त को बचाने के लिए बाकी तीनों जमाती मोहम्मद पिता किफायतुल्लाह (अमरपुरा, पाटन, गुजरात), जुनैद पिता हुजेफा (टोकरिया, पालनपुर) और असरार पिता इशाक (टोकरिया, पालनपुर) भी गेहराई में चले गए जिसकी वजह से वो डूब गए। फिलहाल तीन जमातियों के शव ढूंढें जा चुके हैं एक की तलाश अभी जारी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT