MP के बड़वानी जिले में हुआ बड़ा हादसा
MP के बड़वानी जिले में हुआ बड़ा हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

MP के बड़वानी में हुआ बड़ा हादसा, 8 वाहनों की टक्कर में कई लोगों की दर्दनाक मौत

Author : Priyanka Yadav

बड़वानी, मध्यप्रदेश। एमपी में हादसों की खबरें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं, सड़कों पर आए दिन मौत का तांडव देखने को मिलता है। अनमोल जिंदगी को वाहन चालकों की लापरवाही से खोते जा रहे हैं। यातायात नियमों की अनदेखी के कारण लोग काल के गाल में समा रहे हैं। अब मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले से हादसे की खबर सामने आई है। बड़वानी जिले में भीषण हादसा हो गया है।

एक साथ टकराए आठ वाहन :

एमपी के बड़वानी जिले के सेंधवा के निकट बिजासन घाट में भीषण हादसा हुआ है, सड़क हादसे में कार सवार चार युवकों की मौत हो गई। मृतकों की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहीं हादसे के कारण 8 भारी वाहन आपस में टकराने के कारण कई लोगों को चोट आई है, जिसमें से चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

घटना मुंबई-आगरा राजमार्ग पर मप्र सीमा से दो किमी दूर महाराष्ट्र सीमा की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों की मदद से बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार में से तीन युवकों के शव को कड़ी मशक्कत कर निकाला। वहीं एक घायल युवक को निकाल अस्पताल भेजा गया। उसकी भी रास्ते में मौत हो गई। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार - कार ओवरटेक करने में आगे चल रहे ट्रक से टकरा कर असंतुलित होकर उसमें घुस गई। इसके बाद पीछे से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। जिससे कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इसी दौरान पीछे चल रहे आठ से दस भारी वाहन एक दूसरे से टकरा गए।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुख

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दुख जताया, कहा- बड़वानी-मुंबई-आगरा नेशनल हाईवे पर हादसे की खबर दुखद है। वाहनों की टक्कर में कई अनमोल जिंदगियां चली गईं। मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। ।।ॐ शांति।।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT